वन मंत्री सुबोध उनियाल का बड़ा बयान कहा- उत्तराखंड वन विभाग को नहीं बनने देंगे तबादला उद्योग बोले-  कार्य कुशलता व क्षमता के अनुरूप ही दी जायेगी नियुक्तियां

वन मंत्री सुबोध उनियाल का बड़ा बयान कहा- उत्तराखंड वन विभाग को नहीं बनने देंगे तबादला उद्योग बोले- कार्य कुशलता व क्षमता के अनुरूप ही दी जायेगी नियुक्तियां

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- उत्तराखंड के वन मंत्री सुबोध उनियाल ने विभाग में होने वाले तबादलों को लेकर स्पष्ट किया है कि इस बार तबादलों में उन्हीं व्यक्तियों को नई तैनाती दी जाएगी जिनमें क्षमता होगी और कार्यों को करने के लिए उनका पिछला रिकॉर्ड साफ होगा।
वन मंत्री उनियाल ने कहा कि अगर किसी अधिकारी या कर्मचारी का रिकॉर्ड खराब है या उसके ऊपर कोई मामला दर्ज है तो फिर ऐसे अधिकारी को नई तैनाती देने से गुरेज किया जाएगा।

वन मंत्री उनियाल ने कहा उत्तराखंड वन विभाग को किसी भी सूरत में तबादला उद्योग नहीं बनने दिया जायेगा उन्होंने साफ किया कि जो भी अधिकारी बेहतर कार्य करेगा उसे निश्चित रुप से अच्छी तैनाती दी जायेगी और गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जायेगा।
गौरतलब है कि वन विभाग में जल्द ही बड़े पैमाने पर अधिकारियों व कर्मचारियों के तबादले होने हैं जिसको लेकर विभाग अपनी कसरत कर रहा है।

उत्तराखंड