लॉकडाउन में चोर सक्रिय- भोटिया बाजार में की चोरी

लॉकडाउन में चोर सक्रिय- भोटिया बाजार में की चोरी

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- पूरे प्रदेश में कोविड की दूसरी लहर के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए लॉकडाउन घोषित किया गया है जिसके चलते सभी दुकानें भी बंद है।
सरोवर नगरी नैनीताल में भी लॉकडाउन के चलते सभी प्रतिष्ठान बंद है वही नगर के मल्लीताल गोवर्धन हॉल सेवा समिति के नीचे बनी अरविंद बर्गली के जरनल स्टोर में बीती रात चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

बुधवार सुबह जब दुकान स्वामी अरविंद बर्गली अपनी दुकान का निरीक्षण करने पहुंचे तो उनको दुकान के बाहर रखे बड़े फ्रिज का ताला टूटा हुआ मिला जिसमें की चिप्स बिस्किट आदि भर कर रखे गए थे और चोर उन सभी को ले गए साथ ही चोरों द्वारा पहले दुकान के शटर का ताला तोड़ने की भी कोशिश की गई जब उसमें वे कामयाब नहीं हो पाए तो फ्रिज का ताला तोड़कर उसमें रखे खाने पीने की चीजों को ले गए।


जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी के जरिए चोरों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।
मौके पर पहुंचे मल्लीताल व्यापार मंडल के महासचिव त्रिभुवन फर्त्याल ने कहा है कि लॉकडाउन के चलते पहले से ही व्यापारी परेशान है ऐसे में मल्लीताल कोतवाली से चंद कदमो की दूरी पर चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करता है।उन्होंने कहा है कि वे इस संबंध में गुरुवार को कोतवाली में एक ज्ञापन देंगे।

उत्तराखंड