“सेवा ही संगठन” अभियान के तहत फ्रंट लाइन वर्कर्स की सेवा में जुटे बेतालघाट के सामाजिक कार्यकर्ता तारा सिंह भण्डारी

“सेवा ही संगठन” अभियान के तहत फ्रंट लाइन वर्कर्स की सेवा में जुटे बेतालघाट के सामाजिक कार्यकर्ता तारा सिंह भण्डारी

रिपोर्ट- बेतालघाट
बेतालघाट- भाजपा युवा मोर्चा द्वारा प्रदेश भर में सेवा ही संगठन अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत युवा मोर्चा के कार्यकर्ता फ्रंट लाइन वर्कर्स,बुजुर्गों के साथ ही ग्रामीणों की सहायता में जुटे हुए है।
बेतालघाट में भाजयूमो के जिला मंत्री तारा सिंह भंडारी पिछले आठ दिनों से “सेवा ही संगठन” अभियान के तहत निःस्वार्थ भाव से बेतालघाट क्षेत्र में फ्रंट लाइन वर्कर्स और दूर दराज से आए ग्रामीणों की सेवा में जुटे हुए है।


इतना ही नही तारा सिंह गांवो में जाकर बड़े बुजुर्गों के साथ ही युवाओं और बच्चों के स्वास्थ्य संबंधी जानकारियां भी ले रहे है और जरूरत मंदो को कोरोना में प्रयोग होने वाली स्वास्थ्य उपकरण भी मुहैया करा रहे है।
तारा सिंह द्वारा लोगों की निःस्वार्थ भाव से की जा रही सेवा को क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों और सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा खूब सराहा जा रहा है लोग भूरी-भूरी प्रसंसा कर रहे है।

सोमवार को तारा भंडारी ने बेतालघाट में बैंक में आए हुए दूरदराज के ग्रामीणों,अस्पताल में तैनात डॉक्टर्स,नर्स और स्टाफ के साथ ही वैक्सीनेशन के लिए आए हुए बुजुर्गों को पानी फ्रूटी जूस और मास्क भी वितरित किए गए।
इस दौरान तारा भंडारी ने बताया कि इस कार्य मे आज नवे दिन सहयोग के रूप में जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तौलिया व पार्षद प्रमोद तौलिया द्वारा 10 पेटी पानी व 10 पेटी जूस दिया गया जिसके लिये क्षेत्र की समस्त जनता उनका आभार व्यक्त करती है।

उत्तराखंड