कोरोना ने छीना पिता का साया- माँ की दोनों किडनी खराब,बच्चों के सामने पहाड़ सी दिक्कत- मदद की गुहार

कोरोना ने छीना पिता का साया- माँ की दोनों किडनी खराब,बच्चों के सामने पहाड़ सी दिक्कत- मदद की गुहार

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- कोरोना महामारी ने हम सबसे कुछ ना कुछ छीना है किसी के अपने इस महामारी का शिकार हुवे हैं तो किसी का जीवन इस दौर में बद से बद्तर हो गया लेकिन उन बच्चों को कोरोना उम्रभर का घाव और जीवन की दुस्वारियां दे गया जिनके सर से माँ बाप का साया उठ गया।
हालाकि ऐसे बच्चों की संख्या काफी है लेकिन आज चंपावत के लोहाघाट से एक ऐसे परिवार को आपकी मदद की दरकार है कोरोना ने जिनसे पिता को तो छीन ही लिया और अब माँ भी जिंदगी की जंग लड़ रही है और बच्चों की उम्र महज 15 और 12 वर्ष जिसके बाद अब इनके सामने पहाड़ सी दिक्कत आ गई है।


दरअसल लोहाघाट मीना बाजार निवासी दिनेश चन्द्र बहुगुणा की कोरोना से बीते 15 मई को जान चली गई पिता के जाने के बाद बच्चों के सामने आजीविका का संकट तो खड़ा हो ही गया साथ ही उनके सामने सबसे बड़ी चुनौती है अपनी माँ को बचाना।
32 वर्षीय माँ दीपा बहुगुणा की दोनों किडनियां खराब है जिनका उपचार दिल्ली के पुष्पावती सिंघानियां अस्पताल से चल रहा है।
15 वर्षीय प्रभावित शिवानी बताती हैं कि स्थानीय विधायक ने मदद की लेकिन वो इतनी नहीं कि माँ का उपचार हो सके शिवानी बताती हैं कि उनकी नानी किडनी देने को तैयार है पर ऑपरेशन के लिये लाखों रुपयों की दरकार है।

अगर आप शिवानी की माँ को बचाने में अपना सहयोग करना चाहते हैं तो उनके खाते में सहायता राशि जरुर दें जिससे कि बच्चों की आस को बचाया जा सके।
खाता धारक:- दीपा
बैंक:- पंजाब नेशनल बैंक लोहाघाट
खाता संख्या:- 6436000100045032
IFSC Code:- PUNB0643600
संपर्क सूत्र:- 7037713455

उत्तराखंड