शहर की स्वच्छ्ता में अहम भूमिका निभाने वाले पर्यावरण मित्रों को इफको ने किया सम्मानित

शहर की स्वच्छ्ता में अहम भूमिका निभाने वाले पर्यावरण मित्रों को इफको ने किया सम्मानित

रिपोर्ट- बरेली ब्यूरो
बरेली-(उत्तर प्रदेश)- शहर की स्वच्छ्ता व पाॅलीथीन मुक्त करने में अपनी अहम भूमिका निभाने वाले करीब 100 पर्यावरण मित्रों को इफको महिला क्लब ने सम्मानित करते हुवे उन्हें प्रेसर कूकर के साथ ही अन्य जरूरी राहत सामग्री का वितरण किया।

इफको के पाॅल पोथन नगर स्थित न्यू क्लब परिसर में आयोजित कार्यक्रम में पर्यावरण मित्रों को क्लब के सम्मानित पदाधिकारी व सदस्यगणों ने सामाजिक दूरी का पालन करते हुए प्रेसर कूकर,मास्क व राहत सामग्री का वितरण किया।
इस अवसर पर सुुबह महिला क्लब की अध्यक्षा बीना झा ने कहा कि कोरोना संक्रमण में फ्रंट लाइन वर्कर रहे पर्यावरण मित्रों के योगदान की जितनी भी सराहना की जाये कम है। सार्वजनिक क्षेत्र,सब्जी मण्डी, कैन्टीन,कर्मियों के आवागन में इस्तेमाल बसों में सेनटाइजेशन करना, पाॅलीथीन मुक्त इफको नगर को सुंदर,स्वच्छ और प्रदूषण रहित वातावरण के बनाये रखने में पर्यावरण मित्रों की अहम भूमिका है और इनका सम्मान करना गौरव की बात है।


इस दौरान कार्यक्रम में सुबह महिला क्लब की अध्यक्षा बीना झा,मुदिता गर्ग,नीना गुप्ता,रेनू गुप्ता,राशि शर्मा,संध्या श्रीवास्तव,प्रीति मांगलिक व अनुपमा सिंह तमाम लोग मौजूद रहे।

उत्तराखंड