कांग्रेस का विरोध- सरकार का फूंका पुतला

कांग्रेस का विरोध- सरकार का फूंका पुतला

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- हरिद्वार के ज्वालापुर विधानसभा से भाजपा विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ भाजपा नेत्री की तहरीर के बाद न्यायालय के आदेशों पर पुलिस ने दुष्कर्म की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है जिसके विरोध में कांग्रेस द्वारा नैनीताल में राज्य सरकार का पुतला दहन किया गया।


शनिवार को तल्लीताल गांधी पार्क में पूर्व विधायक तथा महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य के नेतृव में विधायक के इस्तीफे व गिरफ्तारी की मांग को लेकर राज्य सरकार का पुतला दहन किया गया।
सरिता आर्य ने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा सरकार के दो विधायक पहले द्वाराहाट के महेश नेगी और अब हरिद्वार ज्वालापुर के सुरेश राठौर द्वारा महिलाओं के साथ दुराचार किया है और इतना जघन्य अपराध करने के बाद भी दोनो ही विधायको पर भाजपा ने कोई भी कार्यवाही नही की है ऐसे में साफ हो जाता है कि भाजपा सरकार महिलाओं के लिए कितनी संवेदनशील है।

उन्होंने मांग करते हुए कहा है कि सरकार को तुरंत आरोपी विधायक का इस्तीफा लेकर पार्टी से निष्कासित करना चाहिए साथ ही उचित कार्रवाई करते हुए उनकी गिरफ्तारी भी होनी चाहिए। अन्यथा पीड़ित महिला को न्याय दिलाने के लिए पूरे प्रदेश में कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी।

आपको बता दे कि महिला ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र देकर कहा था कि वह किसी काम के सिलसिले में विधायक से मिलने गई थी इसी दौरान विधायक ने उसे अपने झांसे में लेकर उसके साथ दुराचार किया।
इस मौके पर नगर अध्यक्ष भावना भट्ट,गजाला खान,सभासद निर्मला चंद्रा, साभासद रेखा आर्य,खष्टी बिष्ट,जुनैद खान,विमल चौधरी,कंचन सुयाल, कैलाश अधिकारी, मुकेश जोशी, बंटू आर्य,हिमांशु पांडे, कैलाश मिश्रा आदि मौजूद रहे।

उत्तराखंड