महंगाई व कोरोना जांच घोटाले को लेकर नैनीताल में युवा कांग्रेस ने राज्य सरकार पर बोला हमला

महंगाई व कोरोना जांच घोटाले को लेकर नैनीताल में युवा कांग्रेस ने राज्य सरकार पर बोला हमला

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- हरिद्वार कुंभ मेले के दौरान कोविड टेस्ट में हुए घोटाले के आरोपों के बीच राज्य सरकार की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं जिसको लेकर कांग्रेस व आम आदमी पार्टी प्रदेश भर में सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रही है।
मंगलवार को युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुमित्तर भुल्लर के नेतृत्व में युवा कांग्रेसियों द्वारा बढ़ती महंगाई के चलते भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया इस दौरान यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सुमित्तर भुल्लर ने कहा कि राज्य सरकार के कार्यकाल को लगभग 5 वर्ष पूरे होने जा रहे हैं और इन 5 वर्षों में भाजपा ने मुख्यमंत्री चेहरा बदलने तथा घोटाले के अलावा कोई अन्य विकास कार्य नहीं किए हैं उन्होंने कहा कि बेरोजगारी अपनी चरम सीमा पर पहुंच चुकी है महामारी के दौरान भी सरकार ने जनता के आंसू पोछने के बजाएं बेतहाशा महंगाई बढ़ाकर जनता की कमर तोड़ने का काम किया है और अब जनता जागरुक हो चुकी है तथा आने वाले 2022 विधानसभा चुनाव में इसका जवाब भाजपा को देने जा रही है।


इस दौरान यूथ कांग्रेस नगर अध्यक्ष संजय कुमार,ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख हिमांशु पांडे, खष्टी बिष्ट,भावना भट्ट, कमलेश तिवारी,नीमा बिष्ट,सीमा सिंह सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

उत्तराखंड