नैनीताल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी- 11.73 ग्राम स्मैक के साथ दो गिरफ्तार

नैनीताल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी- 11.73 ग्राम स्मैक के साथ दो गिरफ्तार

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- नैनीताल में नशे का कारोबार लगातर बढ़ता ही जा रहा है और धीरे धीरे स्मैक नामक जहर से युवा ग्रसित हो चुके है,जिसको लेकर पुलिस भी अब काफी सतर्क हो चुकी है। जिसको लेकर बुधवार को पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है।

जानकारी के अनुसार नगर में नशे की रोकथाम को लेकर गठित की गई एडीटीएफ टीम को मंगलवार शाम मुखबिर से जानकारी मिली की यूपी से दो स्मैक तस्कर डिलीवरी के लिए नैनीताल आए हुए हैं।
सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस एडीटीएफ टीम के साथ स्मैक तस्करों की तलाश में जुट गई। कई घंटों की तलाश के बाद पता चला कि दो युवक मालरोड स्थित किसी होटल में ठहरे हुए है। देर रात पुलिस दबिश देते हुए होटल पहुँची तो युवकों को इसकी भनक लग गयी और वह भागने का प्रयास करने लगे। मगर पुलिस ने दोनों युवकों को दबोच लिया। तलाशी लेने पर युवकों के पास से 11.73 ग्राम स्मैक बरामद हुई।


कोतवाल अशोक कुमार ने बताया कि पूछताछ में युवकों ने बताया कि वह स्मैक बेचने के लिए नैनीताल आये हुए थे। कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि बलियाकला लखीमपुर खीरी निवासी अमित पांडे और अनुभव गुप्ता के खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों को न्यायालय पेश करने की तैयारी की जा रही है।
गिरफ्तारी में एसआई हरीश सिंह, दिनेश प्रसाद और एडीटीएफ कर्मी शामिल थे।

उत्तराखंड