बिजली के दामों में बढ़ोतरी के विरोध में आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन

बिजली के दामों में बढ़ोतरी के विरोध में आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- बिजली के दामों में बढ़ोतरी के विरोध में आम आदमी पार्टी ने विद्युत विभाग के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया तथा अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण नैनीताल के द्वारा महाप्रबंधक उत्तराखंड पावर कारपोरेशन को ज्ञापन भेजा है।

गुरुवार को नगर अध्यक्ष शाकिर अली के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा मल्लीताल श्री राम सेवक सभा प्रांगण में विद्युत विभाग के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया तथा महाप्रबंधक उत्तराखंड पावर कारपोरेशन को ज्ञापन भेजा गया।


नगर अध्यक्ष शाकिर अली ने बताया कि विद्युत विभाग द्वारा नगर में बिजली के बिलों में बेतहाशा बढ़ोतरी की जा रही है जिससे आम आदमी का जीना दूभर हो गया है उन्होंने कहा कि खपत से ज्यादा बिल भेजे जा रहे है जिसको भरने में आम आदमी सक्षम नही है। कहा कि कोरोना महामारी के दौर में जहाँ सरकर को जनता के आंसू पोछने का काम करना चाहिए था वही ऐसे वक्त में भी सरकार रोजमर्रा के वस्तुओं के दामों में बढ़ोतरी कर जनता की कमर तोड़ने का काम कर रही है और ऐसे में अब 2022 विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को जबाब देने जा रही है।
इस दौरान प्रदीप दुमका,विनोद कुमार,शाकिर अली,प्रदीप साह, हरीश बिष्ट,नवीन उप्रेती,आरसी पंत,विद्या देवी,सुरेंद्र बिष्ट,किशन लाल,शान अख्तर,विजय साह आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

उत्तराखंड