पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल का बयान कहा- 221जेई के पदों पर जल्द होगी भर्ती

पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल का बयान कहा- 221जेई के पदों पर जल्द होगी भर्ती

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल सोमवार को नैनीताल क्लब पहुँचे जहाँ पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनका फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया।
पत्रकारों को संबोधित करते हुए पेयजल मंत्री चुफाल ने कहा कि जल्द ही 221 जेई के पदों पर भर्ती की जाएगी वहीं उन्होंने कहा कि चाल खाल (पोखर) बनाकर पहाड़ी क्षेत्रो में लगातार सूख रहे जल स्रोतों को पुनर्जीवित करने का प्रयास किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि जल जीवन मिशन के तहत 2023 तक हर घर में जल पहुँचाने का लक्ष्य रखा गया है साथ ही नगर में पानी के बड़े हुए बिलो को लेकर उन्होंने जल संस्थान के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाते हुए जल्द से जल्द बिलो में संशोधन करने करने के निर्देश दिए है।

इस दौरान पानी के बिलो में बढ़ोतरी को लेकर मल्लीताल व्यापार मंडल अध्यक्ष किशन नेगी के नेतृत्व में व्यापारियों द्वारा पेयजल मंत्री की मौजूदगी में जल संस्थान ऐई के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
अध्यक्ष किशन नेगी ने कहा कि जल संस्थान द्वारा मनमर्जी के हिसाब से बिल भेजे जा रहे है जिसको की इस महामारी के दौर में भरना लोगो के लिए नामुमकिन है।
हंगामा को देखते हुए पुलिस को मौके पर पहुँचना पड़ा। जिसके बाद पेयजल मंत्री ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही पानी उपलब्ध कराया जाएगा और अच्छे अधिकारी की तैनाती की जाएगी।


इस मौके पर नगर अध्यक्ष आनंद बिष्ट,अरविंद पडियार, सभासद भगवत रावत,सागर आर्य,मोहन नेगी,कैलाश रौतेला,गजाला कमाल,युवा नगर अध्यक्ष आशु उपाध्याय, मनोज जोशी,भूपेंद्र बिष्ट, संजय कुमार, कैलाश रौतेला, अरुण कुमार,राहुल पुजारी सलमान,मनोज जोशी,व्यापार मंडल से राजेश वर्मा,सुमित खन्ना,रुचिर साह,अनुज साह, हसन खान गोविंद आदि मौजूद रहे।

उत्तराखंड