आप ने किया 300 यूनिट मुफ्त बिजली योजना का शुभारंभ

आप ने किया 300 यूनिट मुफ्त बिजली योजना का शुभारंभ

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- आम आदमी पार्टी ने मिशन 2022 के तहत नैनीताल में आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 2022 के चुनावों में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही उत्तराखंड राज्य की जनता के लिए की 300 यूनिट मुफ्त बिजली,पुराने बिजली के बिलों को माफ किये जाने,प्रदेश के किसानों को मुफ्त बिजली देने की घोषणाएं की है।

उक्त घोषणाओं को लागू करने हेतु आम जनता में विश्वास जगाने के लिए आज आप पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा राम सेवक सभा प्रांगण में मुफ्त बिजली गारंटी योजना कार्ड फार्म भराए जाने के साथ ही मुफ़्त बिजली कार्ड बाटकर योजना का शुभारंभ किया।


विधान सभा प्रभारी प्रदीप दुम्का ने कहा राज्य की बिजली पर पहला अधिकार प्रदेश वासियों का है और सरकारें यहां की जनता को महंगी बिजली देकर आम आदमी के जेब काट रही है उन्होंने कहा विभिन्न क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी द्वारा कैंप लगाकर इस मुहिम से आम आदमी को जोड़ने का अभियान पार्टी द्वारा चलाया जाएगा।
इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप दुमका,नगर अध्यक्ष शाकिर अली,जिला महामंत्री देवेंद्र लाल व विधानसभा महासचिव विनोद कुमार सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

उत्तराखंड