ओलंपिक खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करेगा भाजपा युवा मोर्चा

ओलंपिक खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करेगा भाजपा युवा मोर्चा

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- गुरुवार को नैनीताल क्लब में भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष योगेश रजवार व प्रदेश महामंत्री रंजन बर्गली ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि ओलंपिक खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने के लिए राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देशों पर जनपद के सभी 19 मंडलों में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

जिलाध्यक्ष योगेश रजवार ने कहा कि जनपद में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा कोविड महामारी के दौरान जनपद के सभी 19 मंडलों में असहाय व जरूरतमंद लोगों के बीच खाद्य सामग्री सहित कोरोना से बचाव के लिए सुरक्षा किट किट वितरित किए गए वहीं वेक्सिनेशन केंद्रों में हेल्प डेस्क स्थापित कर लोगो की सहायता की तथा रक्तदान व प्लाजमा दान किया गया।


उन्होने कहा कि ओलंपिक खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के लिए कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है जिसके तहत कोई भी युवा 16 दिन तक अपनी रुचि के अनुसार खुद के द्वारा किसी भी खेल का वीडियो बना सकता है जिसको शीर्ष नेतृत्व द्वारा दिए गए लिंक के जरिए अपलोड करना होगा जिसके जरिए ओलंपिक में प्रतिभाग कर रहे खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करेंगे और युवाओ द्वारा भेजी गई उत्कृष्ट वीडियो को गोल्ड सिल्वर व कांस्य पदक से सम्मानित किया जाएगा।
इस दौरान महामंत्री नीरज बिष्ट,अध्यक्ष आशु उपाध्याय,मंडल महामंत्री पारस मेहरा,मंडल उपसचिव सुमित भारती व मीडिया प्रभारी मोहित साह मौजूद रहे।

उत्तराखंड