अबकी बार 60 पार नारे के साथ चुनाव लड़ेगी भाजपा- प्रदेश प्रवक्ता राकेश कुमार

अबकी बार 60 पार नारे के साथ चुनाव लड़ेगी भाजपा- प्रदेश प्रवक्ता राकेश कुमार

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- नैनीताल पहुँचे भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राकेश कुमार ने बुधवार को नैनीताल क्लब में एक प्रेस वार्ता आयोजित की इस दौरान कार्यकर्ताओ द्वारा प्रदेश प्रवक्ता का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया।

पत्रकारों को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि युवा मुख्यमंत्री पुष्कर धामी द्वारा अपने एक माह के कार्यकाल में ही कई विकास कार्यो की शुरुआत कर दी है और उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रदेश के युवाओ में भारी जोश है तथा एक बार फिर से 2022 में भाजपा मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व में सरकार बनाने जा रही है।
उन्होंने कहा मुख्यमंत्री द्वारा घोषित 24 हजार नौकरियों के पदों पर जल्द ही भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी तथा चार माह के भीतर पूरे प्रदेश में वैक्सीनेशन का कार्य पूरा कर लिया जाएगा।
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी मौसमी पार्टी है प्रदेश में पुष्कर धामी के मुख्यमंत्री बनते ही कांग्रेस में हलचल पैदा हो गई इसलिए उन्होंने चार प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त कर दिए लेकिन इसके बावजूद भी वे 2022 विधानसभा चुनाव में हार का मुंह देखने वाले है, जबकि युवा मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के नेतृत्व में भाजपा 60 से अधिक सीटों पर विजयी प्राप्त कर सरकार बनाएगी।


इस दौरान नगर अध्यक्ष आनंद बिष्ट,पूर्व मंडल अध्यक्ष मनोज जोशी,अरविंद पडियार,आशु उपाध्याय,भूपेंद्र बिष्ट,अमित चौहान,ग़ुलाम मुस्तफा,सभासद भगवत रावत,सभासद मोहन नेगी,राहुल पुजारी,राजीव साह,अतुल पाल,अरुण कुमार,उमेश भट्ट,विश्वकेतु आदि मौजूद रहे।

उत्तराखंड