वर्किग जर्नलिस्ट्स ऑफ इंडिया उत्तराखंड ईकाई का गठन- सुनील गुप्ता को अध्यक्ष व तेजतर्रार युवा पत्रकार शैलेन्द्र नेगी को महामंत्री का सौंपा दायित्व

वर्किग जर्नलिस्ट्स ऑफ इंडिया उत्तराखंड ईकाई का गठन- सुनील गुप्ता को अध्यक्ष व तेजतर्रार युवा पत्रकार शैलेन्द्र नेगी को महामंत्री का सौंपा दायित्व

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- भारतीय मजदूर संघ से संबद्ध वर्किग जर्नलिस्ट्स ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनूप चौधरी की संस्तुति पर राष्ट्रीय महामंत्री नरेन्द्र भंडारी ने वर्किग जर्नलिस्ट्स ऑफ इंडिया उत्तराखंड प्रांतीय कार्यकारणी की घोषणा करते हुवे वरिष्ठ पत्रकार सुनील गुप्ता को प्रदेश अध्यक्ष व तेजतर्रार युवा पत्रकार शैलेन्द्र नेगी को प्रदेश महामंत्री का दायित्व सौंपा गया है।
इसके अलावा प्रांतीय कार्यकारणी में डब्ल्यूजेआई ने युवा पत्रकारों को शामिल किया है जिसमें साकेत अग्रवाल,रजनीश ध्यानी,सुमित जोशी,शिव नारायण सिंह,संजय अग्रवाल,तरेन्द्र सिंह बिष्ट व नवीन दत्त बगौली को प्रांतीय कार्यकारणी में विभिन्न पदों पर दायित्व से नवाजा है।
नव नियुक्त प्रदेश महामंत्री शैलेन्द्र नेगी ने कहा कि वो पत्रकारों के हितों में निरंतर कार्य करते आये हैं और नए दायित्व मिलने के बाद उनकी और अधिक जिम्मेदारी बढ़ गई है लिहाजा वो पूरी लगन व निष्ठा के साथ पत्रकार हितों की रक्षा के लिये संघर्ष करते रहेंगे।


नेगी ने कहा कि जल्द ही उत्तराखंड के सभी 13 जिलों में वर्किग जर्नलिस्ट्स ऑफ इंडिया की ईकाईयों का गठन किया जायेगा और समय समय पर पत्रकारों से जुड़े तमाम अहम मसलों पर सिस्टम के साथ संवाद भी किया जायेगा।
शैलेन्द्र नेगी को प्रांतीय कार्यकारणी में महामंत्री बनाये जाने पर प्रदेशभर के पत्रकारों सहित राजनीतिक व सामाजिक संगठनों ने बधाई देते हुवे उज्जवल भविष्य की कामना की है।

उत्तराखंड