कर्नल की परेड़- कार्यकर्ताओं में भरा जोश

कर्नल की परेड़- कार्यकर्ताओं में भरा जोश

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के घोषित उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल दो दिवसीय दौरे पर नैनीताल विधानसभा पहुँचे हुए हैं।
शनिवार को कर्नल कोठियाल ने सुबह माँ नयना देवी मंदिर में पूजा अर्चना की जिसके बाद तल्लीताल में गांधी मूर्ति व महावीर चक्र विजेता राजेश अधिकारी तथा बाबा साहेब अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण किया जिसके बाद मल्लीताल तक रोड शो कर रामसेवक सभा प्रांगण में एक जनसभा को संबोधित किया।

जनसभा को संबोधित करते हुए कर्नल कोठियाल ने कहा कि कांग्रेस व भाजपा एक दूसरे के विधायकों को तोड़ने का ही काम करती रहती है जबकि विकास के नाम पर पिछले 20 सालों में दोनो ही पार्टियों द्वारा केवल अपना विकास किया गया है और उत्तराखंड की हालत बद से बदतर होती जा रही है।
उन्होने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा जो घोषणाएं की गई है उनको धरातल पर उतारा जाएगा।

इस दौरान कार्यक्रम का संचालन विनोद कुमार द्वारा किया गया।
आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी द्वारा हर घर के एक सदस्य को नौकरी और जब तक नौकरी नही मिलेगी तब तक 5 हजार का बेरोजगारी भत्ता तथा 6 महीने के अंदर एक लाख सरकारी नौकरी व सरकारी नौकरियों में उत्तराखंड के निवासियों को 80 फीसदी आरक्षण दिए जाने की घोषणा की गई है।
इस मौके पर नगर अध्यक्ष शाकिर अली,प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप दुमका,आप नेता संजय कुमार “संजू”,विधि प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अधिवक्ता विनोद तिवारी व आई डी पालीवाल सहित तमाम नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

उत्तराखंड