नैनीताल नगर पालिका में रिक्त पदों पर जल्द हो नियुक्तियां: पालिकाध्यक्ष सचिन नेगी

नैनीताल नगर पालिका में रिक्त पदों पर जल्द हो नियुक्तियां: पालिकाध्यक्ष सचिन नेगी

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- बीते लंबे समय से नैनीताल नगर पालिका में रिक्त पदों के कारण लोगो को काफी परेशानिया उठानी पड़ रही है। वही पालिका कर्मचारी भी रिक्त पदों के चलते काफी खफा है।
रिक्त पदों में नियुक्तियों को लेकर पूर्व में देवभूमि उत्तराखंड सफाई कर्मचारी संघ द्वारा शहरी विकास मंत्री व शहरी विकास सचिव को ज्ञापन भेजा गया था उसके वावजूद भी रिक्त पदों में अभी तक नियुक्तियां नहीं हो पाई है।


वहीं नगर पालिका अध्यक्ष सचिन नेगी ने कहा कि काफी महा से रिक्त पड़े पदों के चलते दैनिक कामों में भी काफी व्यवधान पहुंच रहा है।
वहीं क्षेत्रवासियों के काम भी समय पर नहीं हो पा रहे हैं। जिसके चलते पालिका की छवि भी खराब हो रही है। उन्होंने बताया कि उनके द्वारा शासन से रिक्त पदों पर नियुक्तियों की मांग की जा चुकी है।
आपको बता दे कि काफी समय पहले नगर पालिका से कई अधिकारियों के अन्यत्र तबादले किये गये हैं जिसके चलते पालिका में लेखाकार कर एवं राजस्व अधीक्षक, कर निरीक्षक,सहायक लेखाकार के पद रिक्त चल रहे हैं जिस कारण नगर पालिका में कर्मचारियों व स्थानीय निवासियों के कार्यों में व्यवधान उत्पन्न हो रहा है जिससे समय पर कार्य नहीं हो पा रहा है।

उत्तराखंड