बीजेपी महिला मोर्चा का मंथन- महिलाओं के जरिये चुनावी नैय्या पार करने की कोशिश

बीजेपी महिला मोर्चा का मंथन- महिलाओं के जरिये चुनावी नैय्या पार करने की कोशिश

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- राज्य में जैसे जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे है वैसे वैसे सभी राजनीतिक दलों की भी सक्रियता बढ़ने लगी है।
सत्तारूढ़ दल बीजेपी ने भी अपने सभी संगठनों के जरिये चुनावी समर में कूदने को कमर कसनी शुरु कर दी है इसी कड़ी में पार्टी महिलाओं के जरिये चुनावी नैय्या को पार करने के लिये सम्मेलनों का आयोजन कर रही है।

पिछले 10 दिसम्बर से पूरे राज्य में बीजेपी महिला मोर्चा के सम्मेलन आयोजित किये जा रहे है जिसमें धामी सरकार की योजनाओं को गांव-गांव व घर-घर तक पहुँचाने के लिये महिलाओं की भागीदारी पर कार्य योजना तैयार की जा रही है इसके अलावा पार्टी में महिलाओं की कितनी भागीदारी रहेगी इस पर भी मंथन किया जा रहा है।


पूर्व दर्जा राज्य मंत्री व प्रदेश कार्यकारणी सदस्य शांति मेहरा ने कहा कि भाजपा में हमेशा से ही महिलाओं की सक्रियता रही है और आने वाले विधानसभा चुनाव में महिलाएं संगठन के प्रति सच्ची निष्ठा को दर्शाते हुवे राज्य में दोबारा से भाजपा की सरकार बनवाने में अहम भूमिका निभाएंगी।

भाजपा प्रदेश मंत्री मधु भट्ट के मुताबिक महिलाएं हमेशा से राजनीतिक पार्टियों की मजबूत कड़ी रही हैं और हमेशा से ही समर्पित भाव से कार्य करती हैं ऐसे में आयोजित होने वाले सम्मेलनों के जरिये हम महिलाओं की पीड़ा को समझने के साँथ ही उनकी ऊर्जा का लाभ ले सकते हैं इसी भावना के साथ इस तरह के कार्यक्रम किये जा रहे है।
मधु भट्ट ने कहा कि धामी सरकार जन कल्याण के लिये कटिबद्ध है और इसी भावना से लगातार विकास कार्य किये जा रहे हैं इन्ही सारी जन कल्याणकारी योजनाओं को महिलाओं के जरिये हर घर तक पहुँचाया जायेगा।।।

उत्तराखंड