लोकल फॉर वोकल की थीम पर उत्तराखंड में आरा होटल्स ग्रुप का पदार्पण- एक वर्ष के भीतर उत्तराखंड में 4 दर्जन से अधिक होटलों के समूह के साँथ स्थानीय युवाओं को देंगे रोजगार

लोकल फॉर वोकल की थीम पर उत्तराखंड में आरा होटल्स ग्रुप का पदार्पण- एक वर्ष के भीतर उत्तराखंड में 4 दर्जन से अधिक होटलों के समूह के साँथ स्थानीय युवाओं को देंगे रोजगार

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- पहाड़ के परिपेक्ष्य में हमेशा एक कहावत चरितार्थ होती है कि यहाँ का पानी और यहाँ की जवानी यहाँ के काम नहीं आती लेकिन आने वाले दिनों में यहाँ का पानी और यहाँ की जवानी यहीं के काम आयेगी।


पहाड़ से पलायन व बेरोजगारी को दूर करने के मंतव्य से लोकल फॉर वोकल की थीम पर उत्तराखंड में आरा होटल्स ग्रुप का पदार्पण हुआ है।
आरा होटल्स ग्रुप के प्रबंध निदेशक अंशु मलिक ने आज नैनीताल में पत्रकार वार्ता कर एक वर्ष के भीतर उत्तराखंड में 50 होटलों के समूह के साँथ स्थानीय युवाओं को रोजगार दिलाने के लक्ष्य को स्पष्ट किया।

उन्होंने कहा आने वाले एक वर्ष के भीतर पूरे देश में 100 होटलों का ग्रुप अपनी अलग पहचान बनायेगा आरा होटल्स ग्रुप उत्तराखंड में न केवल स्थानीय युवाओं को रोजगार उपलब्ध करायेगा बल्कि हर महिने फूड फेस्टिवल के माध्यम से यहाँ के स्थानीय उत्पादों को भी देश दुनिया में नई पहचान दिलायेगा।
अंशु मलिक ने कहा उत्तराखंड में अगर सरकार का सहयोग रहा तो यहाँ पर्यटन को बढ़ाने का हर संभव प्रयास किया जायेगा और पूरे 365 दिन यहाँ पर पर्यटन कारोबार हो इसके लिये भी काम किया जायेगा।

नैनीताल से अपने कारोबार की शुरुआत कर रहे आरा होटल्स ग्रुप ने यहाँ के होनहार व युवाओं के बीच अच्छी पकड़ रखने वाले भूपाल सिंह कार्की को उत्तराखंड का पब्लिक रिलेशन ऑफिसर नियुक्त किया है चूंकि कार्की यहाँ की सामाजिक,आर्थिक स्थितियों व चुनौतियों से भलीभांति वाकिफ हैं और उत्तराखंड में युवाओं को आरा होटल्स ग्रुप से जोड़ने में उनकी भूमिका भी अहम होगी।
इस मौके पर आरा होटल्स ग्रुप की ज्वाइंट डायरेक्टर निधि अंशु मलिक,एरिया डायरेक्टर दीपक मटियाली,सौरभ चोपड़ा,रणवीर तोमर व पूजा करीर सहित कई लोग मौजूद रहे।।।।

उत्तराखंड