कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा- आपदा प्रभावित क्षेत्रों की उपेक्षा का लगाया आरोप- एसडीएम के माध्यम से सूबे के राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा- आपदा प्रभावित क्षेत्रों की उपेक्षा का लगाया आरोप- एसडीएम के माध्यम से सूबे के राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- नैनीताल के कोश्या कुटौली में आज कांग्रेस ने एक एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर सरकार पर आपदा प्रभावित क्षेत्रों की उपेक्षा का आरोप लगाया।
ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में आयोजित धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में कांग्रेस नेताओं ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुवे कहा कि सरकार द्वारा आज तक आपदा में प्रभावित हुवे लोगों का ना ही विस्थापन किया और ना ही किसानों की जमीनों का सही तरीके से सर्वेक्षण किया इतना ही नहीं आपदा ग्रस्त ग्रामीण इलाकों के मोटर मार्गो को ठीक किया गया और ना ही पेयजल लाइनों को सही किया जिसकी वजह से ग्रामीणों को तमाम तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

कांग्रेस नेता व पूर्व विधायक संजीव आर्य ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुवे कहा कि सरकार का ध्यान केवल और केवल सत्ता हासिल करना है उनको जनता की दिक्कतों से कोई सरोकार नहीं है आज ग्रामीण इलाकों की जनता बेहाल है उनको मूलभूत सुविधाओं के लिये दर दर भटकना पड़ रहा है।


संजीव ने कहा कि वो मांग करते हैं खैरना-गरमपानी में सुरक्षा की दृष्टि से तटबंधों को बनाया जाये जिससे कि लोगों को सहूलियत हो।
इसके बाद संजीव आर्य के नेतृत्व में 11 सूत्रीय मांगों को लेकर एसडीएम के माध्यम से सूबे के राज्यपाल को ज्ञापन प्रेषित किया गया।
इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल,खष्ठी बिष्ट,त्रिभुवन फर्त्याल व नीमा बिष्ट सहित तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

उत्तराखंड