प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पहुंची सरिता आर्य- भाजपा में जाने की अटकलों पर दिया बयान

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पहुंची सरिता आर्य- भाजपा में जाने की अटकलों पर दिया बयान

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- उत्तराखंड कांग्रेस महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य ने विधानसभा चुनाव में पार्टी की महिलाओं के लिए 20% टिकट की मांग की है।
उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में कहा है कि मैं लड़की हूं लड़ सकती हूं और महिलाओं को 40% टिकट देने की बात कही है। ऐसे में उत्तराखंड में भी कम से कम 20% महिलाओं को टिकट दिया जाना चाहिए।

कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में पहुंचकर सरिता आर्य ने कहा कि पार्टी की महिलाएं लगातार यह सवाल कर रही हैं कि जब आपका ही टिकट पक्का नहीं है तो आप हमको टिकट कैसे दिलाएंगी।
कांग्रेस महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य नैनीताल से पूर्व विधायक हैं और एक बार फिर से नैनीताल सीट से दावेदारी की है।
बीजेपी में जाने के सवाल पर सरिता आर्य ने कहा कि अगर बीजेपी उनको टिकट देगी तो वह बीजेपी में भी जा सकती हैं।
आपको बता दें कि सरिता आर्य की कल देर रात बीजेपी के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक के साथ करीब 1 घंटे बातचीत हुई है।


आज सरिता आर्य कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में जब पहुंची तो उनसे तमाम सवाल किए गए लेकिन जिस तरह से उनका बॉडी लैंग्वेज दिखा उससे साफ है कि सरिता आर्य ने आगामी दिनों के लिए अपनी तैयारियां कर ली हैं।

उत्तराखंड