सीएम धामी ने नैनीताल में स्टेक होल्डर्स के साँथ किया संवाद- आगामी बजट को लेकर मांगे सुझाव- सीएम बोले 2025 तक उत्तराखण्ड को आदर्श राज्य बनाना सरकार की प्राथमिकता

सीएम धामी ने नैनीताल में स्टेक होल्डर्स के साँथ किया संवाद- आगामी बजट को लेकर मांगे सुझाव- सीएम बोले 2025 तक उत्तराखण्ड को आदर्श राज्य बनाना सरकार की प्राथमिकता

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- आगामी 2022-23 के लिए जारी होने वाले बजट को लेकर पहली बार धामी सरकार ने अभिनव पहल करते हुवे स्टेक होल्डर्स के साँथ मंथन किया और सभी से सुझाव मांगे।
नैनीताल क्लब में आयोजित संवाद कार्यक्रम में सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी व वित्त मंत्री प्रेम चंद्र अग्रवाल ने प्रतिभाग किया।
इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि सामान्य जनता का बजट हो उसमें सभी के सुझाव आयें और सभी की भावनाओं का सम्मान हो इसको ध्यान में रखते हुवे विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया है जिसमें सभी के सुझावों को लिया गया है उन सभी सुझावों को शामिल करते हुवे हम आगे बढ़ेंगे जिससे कि हर क्षेत्र का विकास हो और राज्य उन्नति करे।

सीएम धामी ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल्पना है कि उत्तराखंड श्रेष्ठ राज्य बने उस दिशा में सरकार निरंतर कार्य कर रही है।
सीएम धामी ने कहा 2 साल बाद राज्य में चारधाम यात्रा चल रही है जिसमें सभी का सहयोग अपेक्षित है उन्होंने विपक्ष को नसीहत देते हुवे कहा कि ये सभी की यात्रा है लिहाजा वो भी सहयोग भावना रखें।
सीएम धामी ने कहा चारधाम यात्रा में आने वाले सभी श्रद्धालुओं से अपील है कि वो अपना हेल्थ सर्टिफिकेट जरूर लाये और डॉक्टरों की सलाह पर ही यात्रा करें साँथ ही बगैर रजिस्ट्रेशन के यात्रा का हिस्सा ना बनें उन्होंने कहा चारधाम यात्रा में जितनी भी मौतें हुई हैं उसका कारण भगदड़ या अव्यवस्था नहीं बल्कि स्वास्थ्य कारणों से हुई है इसलिये सरकार ने यात्रा पर आने वाले सभी श्रद्धालुओं के लिये ये नियम जरूरी किये हैं।
इस मौके पर विधायक सरिता आर्या,भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट,कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत,जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल व एसएसपी पंकज भट्ट सहित तमाम संगठनों के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

उत्तराखंड