भाजपा नेता मनोज जोशी ने कमला कुंजवाल पर लगाये आरोप

भाजपा नेता मनोज जोशी ने कमला कुंजवाल पर लगाये आरोप

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज आगामी बजट को लेकर संवाद कार्यक्रम में प्रतिभाग करने नैनीताल पहुंचे थे।
दोपहर में आशा कार्यकर्ती संगठन की प्रदेश अध्यक्ष कमला कुंजवाल अपनी मांगों को लेकर सीएम को ज्ञापन देने जा रही थी तभी आशा कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंडल अध्यक्ष व पालिका के नामित सभासद मनोज जोशी पर अभद्रता करने के आरोप लगाते हुवे उनकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई जिसके बाद भाजपा नेता मनोज जोशी ने कहा है कि वे हमेशा आशा कार्यकर्ताओं के साथ खड़े रहते हैं और आज ही उन्होंने सीएमओ से आशा कार्यकर्ताओं के मानदेय बढ़ाने की मांग भी की थी। लेकिन आज जब आशा कार्यकर्ता मुख्यमंत्री को ज्ञापन देने जा रही थीं तो नैनीताल विधायक सरिता आर्या और हमने उनसे कहा कि आपकी बात आराम से मुख्यमंत्री के सामने रखी जाएगी लेकिन उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया और विधायक पर भी वे लोग काफी जोर से चिल्लाने लगी और फिर उसके बाद खुद ही मुझ पर अभद्रता का आरोप लगाने लगी जो कि बेबुनियाद है।
मनोज जोशी ने कहा कि आशा कार्यकर्ती अध्यक्ष कमला कुंजवाल का व्यवहार हमेशा से ही अच्छा नहीं रहा है वह हमेशा इस तरह का व्यवहार करती हैं।
जोशी ने कहा कि कमला कुंजवाल का मकसद केवल मुख्यमंत्री का कार्यक्रम खराब करना था।
जोशी ने कहा उनका मकसद समाज की सेवा करना है और वो हमेशा लोगों के सुख दुख में खड़े रहते हैं ऐसे में उनकी लोकप्रियता व छवि को खराब करने के मकसद से कमला कुंजवाल ने उन पर झूठे आरोप लगाये हैं।

उत्तराखंड