विधायक सरिता आर्य ने सीएम धामी के निर्देश पर आपदाग्रस्त इलाकों का किया दौरा- अधिकारियों को वैकल्पिक मार्ग तैयार करने के दिये निर्देश

विधायक सरिता आर्य ने सीएम धामी के निर्देश पर आपदाग्रस्त इलाकों का किया दौरा- अधिकारियों को वैकल्पिक मार्ग तैयार करने के दिये निर्देश

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में लगातार हो रही बारिश के चलते जगह-जगह भूस्खलन व सड़क टूटने की घटनाएं सामने आ रही हैं और कई जगहों पर तो सड़क ही गायब हो गई है और कई आशियानों को नुकसान हुआ है।
बात अगर पर्यटन नगरी नैनीताल की करें तो यहाँ भी बारिश ने काफी नुकसान किया है बीते रोज नैनीताल के समीप पाइन्स के पास पहाड़ी टूटने से सड़क का एक बड़ा हिस्सा पानी के साँथ बह गया और भवाली-नैनीताल सड़क पूरी तरह से ठप हो गई इतना ही नहीं सड़क टूट जाने से एक बड़ी आबादी को आवागमन में काफी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ रहा है लोगों को लंबी दूरी तय कर नैनीताल पहुंचना पड़ रहा है।

नैनीताल में प्राकृतिक आपदा को देखते हुवे सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने स्थानीय विधायक सरिता आर्य को पाइन्स व बलियानाला सहित समस्त क्षेत्रों का निरीक्षण कर ग्राउंड रिपोर्ट मांगी है।
सीएम धामी के निर्देशों के क्रम में आज विधायक सरिता आर्य ने अधिकारियों के साँथ स्थलीय निरीक्षण कर आवागमन हेतु वैकल्पिक व्यवस्था करने को कहा जिससे कि लोगों को भवाली,भीमताल,मुक्तेश्वर आदि जगहों से नैनीताल आने में सहूलियत हो।
इस मौके पर विधायक सरिता आर्य के साँथ भाजपा की वरिष्ठ नेत्री व पूर्व दर्जा राज्य मंत्री शांति मेहरा,नगर पालिका के नामित सभासद मनोज जोशी व मोहित साह सहित तमाम अधिकारी मौजूद रहे।

उत्तराखंड