विरोध- अस्पताल में महिला डॉक्टर से हुई अभद्रता- डॉक्टर्स धरने पर- कार्यवाही की मांग

विरोध- अस्पताल में महिला डॉक्टर से हुई अभद्रता- डॉक्टर्स धरने पर- कार्यवाही की मांग

रिपोर्ट- चंपावत ब्यूरो
चंपावत-(उत्तराखंड)- चंपावत जिले के लोहाघाट उप जिला चिकित्सालय में बीती रात कुछ अराजक तत्वों ने नाइट ड्यूटी में तैनात महिला डॉक्टर कृतिका सती व अन्य स्वास्थ्य कर्मियों के साथ गाली गलौज एवं मारपीट की कोशिश करी साथ ही विरोध किए जाने पर महिला डॉक्टर को जान से मारने की धमकी भी दी।
डॉक्टर कृतिका ने बताया कि दो अराजक व्यक्ति देर रात अस्पताल आये और उनसे जबरदस्ती मेडिकल बनाने के लिए कह रहे थे नहीं बनाने पर उनके साथ मारपीट की कोशिश की गई तथा गोली मारने की धमकी दी गई।

महिला डॉक्टर के साथ हुई अभद्रता का पता चलने पर लोहाघाट उप जिला चिकित्सालय के सभी आक्रोशित डॉक्टर व चिकित्सा कर्मी गुरुवार दोपहर से ही महिला डॉक्टर से अभद्रता करने वाले अराजक तत्वों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए हालांकि डॉक्टरों ने कार्य बहिष्कार नहीं किया है डॉक्टर अस्पताल प्रांगण में धरने पर बैठे बैठे मरीजों को देखा।
लोहाघाट थाने के प्रभारी जसवीर सिंह चौहान ने बताया कि डॉक्टरों की तहरीर पर पुलिस ने लोहाघाट के हिस्ट्रीशीटर मनीष ढेक व उसके एक अन्य साथी के खिलाफ आईपीसी की धारा 353 ,506 एवं 504 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है जल्द ही हिस्ट्रीशीटर की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

उत्तराखंड खास खबर