इंदिरा हृदयेश को जन प्रतिनिधियों ने दी श्रद्धांजलि

इंदिरा हृदयेश को जन प्रतिनिधियों ने दी श्रद्धांजलि

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- उत्तराखंड में नेता प्रतिपक्ष व वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री डॉक्टर इंदिरा हृदयेश का रविवार सुबह दिल्ली में निधन हो गया जिसके बाद संपूर्ण उत्तराखंड की राजनीति जगत सहित लोगों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।
वही सरोवर नगरी नैनीताल में भी राजनीतिक गलियारों सहित समाज के हर वर्ग ने उनको श्रद्धांजलि दी है।
प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष सरिता आर्य ने कहा ने इंदिरा हृदयेश का अचानक यूं चले जाना कांग्रेस पार्टी के लिए ही नही बल्कि संपूर्ण राजनीति व खासकर हल्द्वानी वासियों के लिए अपूर्णीय क्षति है।
नगर पालिका अध्यक्ष सचिन नेगी ने डॉ इंदिरा हृदयेश के निधन पर गहरा दुख वयक्त करते हुए उनको श्रद्धांजलि दी है।

कांग्रेस नगर अध्यक्ष अनुपम कबड़वाल ने भी शोक वयक्त करते हुए कहा है कि उनका जाना कांग्रेस सहित पूरे प्रदेश के लिए बड़ी क्षति है।
मल्लीताल व्यापार मंडल के महासचिव व कांग्रसी नेता त्रिभुवन फ़र्त्याल ने भी दुख व्यक्त करते हुवे कहा है इंदिरा हृदयेश का यूँ चला जाना उत्तराखंड की राजनीति में एक कभी ना भरा जाने वाला शून्य पैदा कर गया उत्तराखंड राजनीति में अब शेरनी की दहाड़ सदा के लिए खामोश हो गयी।
पूर्व जिला पंचायत सदस्य तथा नैनीताल सहकारी बैंक के निदेशक गोपाल बिष्ट ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया।
भाजपा मंडल अध्यक्ष व नामित सभासद मनोज जोशी ने भी इंदिरा हृदयेश के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा उनके निधन से उत्तराखंड को गहरा आघात लगा है।
कुमाऊं विश्वविद्यालय शिक्षक संघ ( कूटा) ने भी नेता प्रतिपक्ष डॉ. इन्दिरा हृदयेश के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है।


इंदिरा हृदयेश के निधन पर नगरपालिका के समस्त सभासद सहित पूर्व विधायक नारायण सिंह जंतवाल,तल्लीताल व्यापार मंडल अध्यक्ष मारुति नंदन साह,समाजसेवी सरस्वती खेतवाल,कैलाश अधिकारी,धीरज बिष्ट,वरिष्ठ कांग्रेसी हेम आर्य सहित नगर भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों सहित पूरे शहर ने शोक व्यक्त किया है।

उत्तराखंड