कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में नैनीताल पहुंचे भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम- कार्यकर्ताओं को दिये मंत्र- विपक्षी दलों पर साधा निशाना

कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में नैनीताल पहुंचे भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम- कार्यकर्ताओं को दिये मंत्र- विपक्षी दलों पर साधा निशाना

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- उत्तराखंड भाजपा ने आगामी विधान सभा चुनावों को लेकर अपनी तैयारियां तेज कर दी है पार्टी बूथ से लेकर प्रदेश स्तर तक के कार्यकर्ता को जीत का मंत्र बताने ने जुटी है।
भाजपा चरणबद्ध कार्यक्रमों के जरिये प्रत्येक कार्यकर्ता को केंद्र की मोदी व राज्य सरकार के जन कल्याणकारी योजनाओं घर-घर तक पहुँचाना चाहती है इसी लिये विधान सभावार कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कर नब्ज टटोल रही है।

इसी कड़ी में आज नैनीताल क्लब सभागार में पार्टी द्वारा कार्यकर्ता संवाद आयोजित किया गया जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री व उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुवे इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने के साथ ही आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर जीत के मंत्र दिये।
गौतम ने कहा कि भाजपा की शान है कार्यकर्ता लिहाजा वो अपने निष्ठावान कार्यकर्ताओं के बूते आगामी चुनाव को फतह कर राज्य में दोबारा सरकार स्थापित करेंगे जिसमें जनता का भी भरपूर सहयोग पार्टी को मिल रहा है।


इस दौरान दुष्यंत गौतम ने विपक्षी कांग्रेस सहित अन्य तमाम दलों पर निशाना साधते हुवे कहा कि जब पूरा देश कोरोना महामारी की जंग लड़ रहा था उस वक्त एक मात्र दल था भाजपा जिसनें अपने जनता के प्रति कटिबद्धता को सिद्ध किया और जमकर राक्षस रूपी कोरोना का मुकाबला किया उस समय कोई भी दल आगे नही आया और अब जब चुनाव नजदीक हैं तो हर किसी को जनता का दर्द दिख रहा है।

उन्होंने कहा कि आज चुनाव के समय सारे दल जनता के रहनुमा बने है जबकि साढ़े चार सालों की हमारी सरकार के खिलाफ एक भी धरना प्रदर्शन नही कर पाये और जो लोग भ्रष्टाचार में लिप्त थे वो लोग भी आज हमारे शासन व मोदी जी के नेतृत्व पर उंगलियाँ नही उठा सकते है।
इस मौके पर विधायक संजीव आर्य,पूर्व दर्जा राज्य मंत्री व वरिष्ठ नेत्री शांति मेहरा,ब्लॉक प्रमुख हरीश बिष्ट,जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट,नगर अध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

उत्तराखंड