शाबास- तनीषा  खिल्लन ने 14 सालों तक शत प्रतिशत उपस्थिति दर्ज कर बनाया रिकॉर्ड- स्कूल ने किया सम्मानित

शाबास- तनीषा खिल्लन ने 14 सालों तक शत प्रतिशत उपस्थिति दर्ज कर बनाया रिकॉर्ड- स्कूल ने किया सम्मानित

रिपोर्ट- हरिद्वार ब्यूरो
हरिद्वार-(उत्तराखंड)- हरिद्वार स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल रानीपुर की छात्रा तनीषा खिल्लन ने विद्यार्थियों के लिए एक मिसाल कायम की है उसने शत प्रतिशत उपस्थिति का रिकॉर्ड बनाया हैं पिछले 14 साल के अपने स्कूल की पढ़ाई के दौरान उन्होंने एक भी दिन छुट्टी नहीं ली और 14 साल तक लगातार स्कूल खुलने पर अपनी उपस्थिति दर्ज की इसके लिए तनीषा को स्कूल द्वारा पुरस्कृत किया गया।
तनीषा उन बच्चों के लिए एक मिसाल है जो छोटी-छोटी बात पर स्कूल जाने से आनाकानी करने लगते है।

तनीषा खिल्लन ने अपने 14 साल के स्कूली पढ़ाई में एक भी छुट्टी नहीं ली पढ़ाई में होशियार तनीषा को दसवीं कक्षा में 96 प्रतिशत अंक और 12वीं कक्षा में 95.6 प्रतिशत अंक हासिल हुए हैं उनकी बहन भी बहुत मेहनती है और आर्किटेक्ट की पढ़ाई के लिए ऑस्ट्रेलिया में है तनीषा के पिता जसपाल खिल्लन पंजाब नेशनल बैंक सिडकुल शाखा में वरिष्ठ प्रबंधक के पद पर तैनात हैं।
जसपाल खिल्लन बताते हैं कि तनीषा बहुत मेहनती है और वह बीमारी में भी स्कूल जाती थीं और स्कूल जाने के लिए वह परिवार के किसी भी समारोह में शामिल नहीं होती क्योंकि उसका स्कूल के प्रति लगाव है और वे एक भी छुट्टी नहीं करके ही इस मुकाम तक पहुंची है।


तनीषा अपने माता-पिता दोनों को अपना आदर्श मानती है उनकी मां मीनू का कहना है कि उन्होंने अपनी दोनों बेटियों को अनुशासित आदर्श नियमित और संयमित जीवन की प्रेरणा देने का हमेशा प्रयास किया है और जिस पर उनकी दोनों बेटियां खरी उतरी है।
तनीषा की इस कामयाबी पर दिल्ली पब्लिक स्कूल रानीपुर के प्रधानाचार्य डॉ अनुपम जग्गा ने उसे और उनके परिवार को बधाई दी है और कहा कि छात्र छात्राएं तनीषा से प्रेरणा लें।

उत्तराखंड