भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत की 134वीं जयंती- लोगों ने भावपूर्ण किया स्मरण- चित्र पर पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत की 134वीं जयंती- लोगों ने भावपूर्ण किया स्मरण- चित्र पर पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी,देशभक्त,समाजसेवी व कुशल प्रशासक के साथ ही देश को नई दिशा देने में अग्रणी भूमिका निभाने वाले भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत के जन्म दिवस पर भावपूर्ण स्मरण करते हुवे नैनीताल में नागरिक संगठनों ने मल्लीताल स्थित पंत पार्क में लगी मूर्ति पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

नैनीताल के पंत पार्क में आयोजक संस्था की तरफ से गोविंद बल्लभ पंत के 134वें जन्म दिवस के अवसर पर एक गोष्ठी का भी आयोजन किया गया जिसमें उनके व्यक्तित्व व कृतित्व के साथ ही राष्ट्र के प्रति उनके योगदान को याद करते हुवे नमन किया गया।
इस मौके पर नगर के स्कूली बच्चों द्वारा कई कार्यक्रम आयोजित किये गये साथ ही आयोजक संस्था की तरफ से समाज के प्रति कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित भी किया गया।

जिसमें प्रदीप भंडारी,मनोज जी,डॉ मनोज बिष्ट”गुड्डू”,डॉ नवीन जोशी,मो० इमरान,कान्हा साह व मुन्नी तिवारी शामिल रहीं।
इस दौरान कार्यक्रम में कुमाऊं कमिश्नर सुशील कुमार,एसएसपी प्रीति प्रियदर्शनी,भाजपा के प्रदेश महासचिव सुरेश भट्ट,कार्यक्रम के मुख्य संयोजक पूरन मेहरा,गोपाल रावत,शांति मेहरा,भाजपा मंडल अध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट,डॉ नारायण सिंह जंतवाल,पूर्व सांसद महेंद्र सिंह पाल,पूर्व पालिकाध्यक्ष श्याम नारायण,डॉ रमेश पाण्डे,प्रेमा सिथर,अरविंद पडियार,मनोज जोशी व विकास जोशी सहित तमाम नागरिक संगठनों के लोग मौजूद रहे।

उत्तराखंड