किसानों के भारत बंद को कांग्रेसियो का समर्थन- केंद्र सरकार का फूंका पुतला

किसानों के भारत बंद को कांग्रेसियो का समर्थन- केंद्र सरकार का फूंका पुतला

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- कृषि कानून के विरोध में बीते एक साल से देश भर में धरने पर बैठे किसानों द्वारा सोमवार को भारत बंद की घोषणा की गई थी। किसानों के भारत बंद को कांग्रेस पार्टी ने भी अपना समर्थन दिया है।
किसानों के समर्थन में सोमवार नगर कांग्रेस कमेटी द्वारा मल्लीताल पंत पार्क में कृषि कानून के विरोध में भारत बंद को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सरकार का पुतला दहन किया गया।
पूर्व विधायक तथा महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य ने कहा कि आज एक साल हो गया है जब तीन काले कानूनों के द्वारा देश की किसानी और किसान पर काले बादल ला दिए गए थे। आज हर भारतवासी को भाजपा का जो लक्ष्य है किसान और किसानी खत्म उसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए और कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ हर कदम पर खड़ी है।

नगर अध्यक्ष अनुपम कबड़वाल ने कहा की देश का अन्नदाता बीते एक वर्ष से धरने पर बैठे है और इस दौरान कई लोग शहीद भी हो चुके है उंसके वावजूद भी किसान विरोधी भाजपा सरकार के कानु पर जूं तक नही रेग रही है।


वही प्रदेश प्रभारी दुष्यन्त गौतम द्वारा राहुल गांधी के खिलाफ की गई बयानबाजी को लेकर नगर अध्यक्ष अनुपम कबड़वाल के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मल्लीताल कोतवाली में तहरीर सौपी गयी।
इस दौरान रमेश पांडे,मुकेश जोशी मोंटू,भावना भट्ट, केके शर्मा, कैलाश अधिकारी,कमल जोशी,राजेन्द्र ब्यास,मसरूर खान गुड्डू, नफीस अहमद,जुनैद,अंकित चन्द्रा, पवन जाटव,विमल चौधरी, प्रमोद कुमार,मनोज भट्ट,गीता मंडल,नीमा बेनीवाल,सशि अंजुम खान,शायमा खान, प्रेमवती आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

उत्तराखंड