नैनीताल में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय भट्ट का विरोध- लोगों ने चुनाव बहिष्कार की दी धमकी

नैनीताल में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय भट्ट का विरोध- लोगों ने चुनाव बहिष्कार की दी धमकी

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- केंद्रीय गृह राज्य मंत्री व नैनीताल ऊधमसिंह नगर के सांसद अजय भट्ट दो दिवसीय दौरे में नैनीताल जनपद के आपदा प्रभावित क्षेत्रों के भ्रमण पर पहुंचे हैं। सोमवार को सांसद अजय भट्ट नैनीताल के आपदा प्रभावित क्षेत्र हरी नगर बलियानाला पहुंचे इस दौरान आपदा पीड़ितों ने उनका विरोध भी किया।

आपको बता दें कि रविवार को बेतालघाट क्षेत्र में भी बीते चार महीनों से पानी की समस्या से जूझ रहे ग्रामीणों द्वारा उनका विरोध किया गया था।
सोमवार सुबह सांसद अजय भट्ट नगर के तल्लीताल स्थित हरी नगर बलियानाला भूस्खलन क्षेत्र के निरीक्षण के लिए पहुंचे थे इस दौरान उनको स्थानीय लोगों का विरोध भी झेलना पड़ा स्थानीय लोगों ने कहा कि शासन प्रशासन द्वारा बीते लंबे समय से बलियानाला भूस्खलन क्षेत्र को लेकर कोई भी उचित कदम नहीं उठाए गए है जिसके चलते बीते दिनों आई आपदा से और ज्यादा भूस्खलन हो गया और स्थानीय लोगों को अपने घरों को छोड़ने पर मजबूर होना पड़ रहा है वहीं सरकार द्वारा लोगों के विस्थापन की भी उचित व्यवस्था नहीं की गई है।


स्थानीय लोगों ने राज्यमंत्री अजय भट्ट को आने वाले विधानसभा चुनाव वहिष्कार की धमकी भी दे डाली।
इस दौरान जिलाधकारी धीराज गर्ब्याल,एसडीएम प्रतीक जैन,इओ अशोक कुमार वर्मा, पालिका अध्यक्ष सचिन नेगी, गोपाल रावत,मनोज जोशी,आनंद बिष्ट,रेखा आर्य,ममता जोशी,विश्वकेतु, राहुल पुजारी,भूपेंद्र बिष्ट, व अरविंद पडियार सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

उत्तराखंड