संजीव आर्य का भव्य स्वागत- नैनीताल में कांग्रेस ने लिया जीत का संकल्प

संजीव आर्य का भव्य स्वागत- नैनीताल में कांग्रेस ने लिया जीत का संकल्प

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय जवाहर लाल नेहरू की जयंती “बाल दिवस” के मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री नेहरू को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके बताए गए मार्ग पर चलने का प्रण लिया।

रविवार को बाल दिवस के मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा नैनीताल क्लब में भारत के पहले प्रधानमंत्री स्वर्गीय जवाहर लाल नेहरू की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनको श्रद्धांजलि दी गई और सभी कार्यकर्ताओं ने उनके बताए गए मार्ग पर चलने का प्रण लिया।

इस दौरान भाजपा से कांग्रेस में वापसी कर चुके नैनीताल विधानसभा के निवर्तमान विधायक संजीव आर्य का भी कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया।
कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे जिला पर्यवेक्षक व राजस्थान के विधायक चेतन चौधरी द्वारा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया गया तथा आगामी चुनाव को लेकर रणनीति तैयार करने के साथ ही जीत के मंत्र दिए।
इस दौरान पत्रकारों को संबोधित करते हुए विधायक चेतन चौधरी ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर वे विधानसभा के दौरे पर हैं और लोगों से मिल रहे हैं,संवाद कर रहे हैं और जल्द ही लोगों की पसंद के उम्मीदवार को ही पार्टी द्वारा टिकट दिया जाएगा।


वहीं भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए निवर्तमन
विधायक संजीव आर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में उनको जनता के विकास कार्य करने के अवसर नहीं दिए गए जिसके लिए उन्होंने कांग्रेस में वापसी की है आगे उन्होंने कहा है कि कांग्रेस में विधानसभा चुनाव को लेकर काफी जोश है उनको कार्यकर्ताओं का भरपूर समर्थन भी मिल रहा है।
संजीव आर्य ने कहा कि भाजपा द्वारा 2017 में जनता से किए गए वादे पूरे नहीं किए जिसके लिए जनता अब एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी पर भरोसा करने लगी है और जनता तथा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सहयोग से 2022 में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है।
इस दौरान पूर्व सांसद महेंद्र पाल सिंह,नगर पालिका अध्यक्ष सचिन नेगी,वरिष्ठ कांग्रेसी रमेश पाण्डे,नगर अध्यक्ष अनुपम कबड़वाल,गोपाल सिंह बिष्ट,मुन्नी तिवारी,मीना बिष्ट, त्रिभुवन फर्त्याल,हिमांशु पांडे, नितेश बिष्ट,मोंटू जोशी,मारुति साह,पप्पू कर्नाटक,जेके शर्मा, पीके शर्मा,सूरज पांडे,सभासद निर्मला चंद्रा,रेखा आर्य,पुष्कर बोरा,कमलेश तिवारी, हेम आर्य,संजय कुमार,कैलाश अधिकारी,धीरज बिष्ट,कनक साह आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

उत्तराखंड