बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने के लिये कांग्रेस का प्रशिक्षण

बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने के लिये कांग्रेस का प्रशिक्षण

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- उत्तराखंड में 2022 में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं जिसको लेकर भाजपा,कांग्रेस व आम आदमी पार्टी अलर्ट मोड पर आ चुकी हैं जिसके तहत कांग्रेस पार्टी द्वारा “मेरा बूथ-मेरा गौरव” अभियान के तहत बूथ स्तर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मजबूत करने के मकसद से प्रशिक्षण अभियान चलाया जा रहा है।

गुरुवार को नगर के नैनीताल क्लब में अरुण श्रॉफ इंदु मान व प्रदेश सचिव खष्टी बिष्ट द्वारा कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर कांग्रेस को मजबूती की ट्रेनिंग दी गई।
प्रशिक्षकों द्वारा कार्यकर्ताओं को बताया गया कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस को बूथ स्तर पर मजबूत करना होगा तथा कार्यकर्ताओं को जन जन तक पहुंच कर भाजपा की नाकामियां बतानी होंगी।


इस मौके पर निवर्तमान विधायक संजीव आर्य ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 2022 में कांग्रेस की सरकार बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के बदौलत ही बनेगी इसलिए हम सभी को बूथ स्तर पर कांग्रेस को मजबूत कर लोगों तक कांग्रेस की भविष्य की योजनाओं को पहुंचाना होगा।
इस दौरान कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल, महिला कांग्रेस अध्यक्ष सरिता आर्य,नगर अध्यक्ष अनुपम कबड़वाल,गोपाल बिष्ट,मुन्नी तिवारी,हिमांशु पांडे,पीके शर्मा, मनमोहन कनवाल,मीना बिष्ट,हेम आर्य,कैलाश अधिकारी,बंटू आर्य,दयाल आर्य,कृष्णा साह,हनसा सुयाल,जानकी आर्य,शांति तिवारी,योगेश आर्य आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

उत्तराखंड