समाजसेवी हेम भट्ट बने खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक- खेल प्रेमियों में खुशी की लहर

समाजसेवी हेम भट्ट बने खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक- खेल प्रेमियों में खुशी की लहर

Spread the love

रिपोर्ट- रामनगर(नैनीताल)
रामनगर-(नैनीताल)- प्रसिद्ध समाजसेवी,मृदुभाषी,सरल स्वभाव व मिलनसार व्यक्तित्व के धनी हेम भट्ट को उत्तराखण्ड खेल प्रकोष्ठ का प्रदेश संयोजक मनोनीत किया गया है भट्ट को संयोजक बनाये जाने के बाद से खेल प्रेमियों में खुशी की लहर है।

देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष हुकुम सिंह कुंवर ने हेम भट्ट की क्षमताओं व विस्तृत दायरे को देखते हुवे इस जिम्मेदारी से नवाजा है।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
इस मौके पर हेम भट्ट का हल्द्वानी पहुँचने पर प्रदेश अध्यक्ष कुंवर सहित समस्त पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया और कहा कि भट्ट के संयोजक बनने के बाद निःसंदेह खेल व खिलाड़ी दोनों को ही बल मिलेगा और सभी व्यापारी बंधु अपने व्यस्ततम क्रियाकलापो के बीच खेल के प्रति आकर्षित होंगे और भागदौड़ भरी जिंदगी के साथ ही स्वास्थ्य पर भी ध्यान देंगे।

इस मौके पर नव नियुक्त खेल प्रकोष्ठ के संयोजक हेम भट्ट ने कहा कि वो पूरी निष्ठा के साथ कार्य करेंगे और जो जिम्मेदारी उनको दी गई है उसका भरपूर लाभ व्यापारियों व खिलाड़ियों देंगे इसके साथ ही वो राज्य के गढ़वाल व कुमाऊं मंडलों में भी खेल प्रकोष्ठ का गठन कर संगठनात्मक विस्तार करेंगे।

उत्तराखंड