एनयूजे इंडिया की कार्यकारणी का विस्तार- अफजल हुसैन अध्यक्ष तो गौरव जोशी को महामंत्री की सौंपी कमान

Spread the love

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट इंडिया ने नैनीताल में कार्यकारणी का विस्तार करते हुवे वरिष्ठ पत्रकारों की मौजूदगी व यूनियन के कुमाऊँ मंडल अध्यक्ष कैलाश जोशी,जिलाध्यक्ष दिनेश जोशी की संस्तुति पर नगर इकाई का गठन कर दिया है।



नगर पालिका सभागार में आयोजित बैठक में नव नियुक्त अध्यक्ष अफजल हुसैन फौजी व जिला महामंत्री प्रशांत दीक्षित की गरिमामय उपस्तिथि में सर्वसम्मति से वरिष्ठ पत्रकार नवीन जोशी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष,रितेश सागर व भवाली से विनोद कुमार को उपाध्यक्ष,महिला उपाध्यक्ष कंचन वर्मा व महामंत्री के पद पर गौरव जोशी,राजू पाण्डे को संगठन मंत्री,सचिव के पद पर वरिष्ठ पत्रकार दामोदर लोहनी व तेज सिंह,प्रचार प्रसार सचिव के पद पर ललित जोशी व कोषाध्यक्ष के पद पर मुनीब रहमान को मनोनीत किया गया।



इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार डॉ गिरीश रंजन तिवारी,किशोर जोशी,रवि पाण्डे,रमेश चंद्रा, वीरेंद्र सिंह बिष्ट,भूपेंद्र मोहन रौतेला,नवीन पालीवाल,कांता पाल, सुनील बोरा,नरेश कुमार,अजमल हुसैन,पंकज कुमार,शीतल तिवारी,नवीन तिवारी,संतोष बोरा,मोहित कुमार,दीपक कुमार,सुरेश कांडपाल,दिव्यांश साह, नीतू आर्या,गुंजन महरा व दीप्ति बोरा सहित तमाम पत्रकार मौजूद रहे।



इस दौरान नगर अध्यक्ष अफजल हुसैन फौजी ने सभी नव नियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुवे संगठन हित में कार्य करने की अपील की और विश्वास दिलाया कि सभी लोग मिलजुलकर पत्रकार हितों के साथ ही समाज के ज्वलंत मुद्दों पर सदैव संघर्षशील रहेंगे।

उन्होंने कहा कि जल्द ही भवाली व भीमताल में भी कार्यकारणी का गठन किया जायेगा जिससे कि संगठन को मजबूत किया जा सके और सभी लोग एक मंच पर आकर अपने हितों की रक्षा कर सकें।