कर्मचारियों के अनशन को मिला विधायक संजीव आर्य का साथ

कर्मचारियों के अनशन को मिला विधायक संजीव आर्य का साथ

Spread the love

रिपोर्ट- संतोष बोरा
नैनीताल- मनु महारानी होटल से लॉक डाउन के दौरान निकाले गए कर्मचारियों ने बीते गुरुवार से क्रमिक अनशन शुरू कर दिया है।
गुरुवार को कर्मचारियों के परिवार की महिलाओं और बच्चों ने रैली निकाल कर रोष प्रकट किया और नौकरी पर वापस लेने की होटल प्रबंधन से मांग की थी इस दौरान नौकरी से निकाले गए कर्मचारियों ने होटल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी कर जल्द कदम उठाने की मांग की है। हालांकि होटल प्रबंधन पहले ही साफ कर चुका है, कि सभी को नौकरी से हटाने के दौरान पूरा पैंसा दे दिया गया है।

सोमवार को कर्मचारियों के क्रमिक अनशन के पांचवे दिन मंडल भाजपा द्वारा भी कर्मचारियों को अपना समर्थन दिया गया।तथा स्थानीय विधायक के नेतृत्व नगर भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने कर्मचारियों की मांगों को लेकर जिलाधिकारी धीरज गरियाल से मुलाकात कर ज्ञापन सौपा गया।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
इस दौरान नगर अध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट,अरविंद पडियार,भूपेंद्र बिष्ट, दया किशन पोखरिया,विश्वकेतु,रुचिर साह,मनु महारानी कर्मचारियों में ,विमला फर्त्याल, नयन पपोला, वीरेंद्र खंक्ररियाल, विकास जोशी आदि मौजूद थे।

उत्तराखंड