देवभूमि उत्तराखंड सफाई कर्मचारी संघ ने नगर पालिका के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन

देवभूमि उत्तराखंड सफाई कर्मचारी संघ ने नगर पालिका के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- अपनी विभन्न मांगो को लेकर मंगलवार को
देवभूमि उत्तराखंड सफाई कर्मचारी संघ द्वारा नगर पालिका प्रांगण में धरना प्रदर्शन किया गया।
अध्यक्ष धर्मेश प्रसाद और सचिव सोनू सहदेव के नेतृत्व में कर्मचारियों ने अधिशासी अधिकारी अशोक कुमार वर्मा के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया।

सचिव सोनू सहदेव ने बताया कि आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को बीते तीन माह से वेतन नही दिया गया है वहीं रिटायर्ड कर्मचारियों को पेंशन एरियर भी नही दिया गया है। इसके लिए उनके द्वारा कई बार अधिशासी अधिकारी को अवगत कराया जा चुका है, उसके बावजूद भी उनकी मांगों पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है। वहीं बीते 2 वर्षों से कर्मचारियों को बरसात से बचने के लिए बरसाती भी उपलब्ध नहीं कराई गई है। जिसके चलते हैं सभी कर्मचारियों मे गंभीर रोष है।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
उन्होंने कहा है कि अगर जल्द उनकी मांगों को व संज्ञान नहीं लिया गया तो वे लोग 14 जुलाई से कार्य बहिष्कार करने पर मजबूर होंगे और इसकी जिम्मेदारी नगर पालिका प्रशासन की होगी।
इस दौरान उपाध्यक्ष कमल कुमार उप सचिव मंजीत सहदेव,महेश कुमार,अमन टांक, ओमप्रकाश, त्रिलोक टांक, अनिल कुमार,विक्की,रवि कुमार,कैलास कुमार,राजन आदि मौजूद रहे।

उत्तराखंड