नगर के वरिष्ठ पत्रकार डॉ गिरीश रंजन तिवारी सहित दर्जनभर पत्रकार एनयूजे इंडिया में शामिल

Spread the love

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- नैनीताल में एनयूजे इंडिया का लगातार विस्तार होता जा रहा है नैनीताल सहित आसपास के इलाकों से भी बड़ी संख्या में पत्रकार यूनियन की सदस्यता लेकर शामिल हो रहे है।
आज नैनीताल के वरिष्ठ पत्रकार डॉ गिरीश रंजन तिवारी जी ने भी यूनियन के प्रति आस्था जताते हुवे सदस्यता ग्रहण की है उन्होंने भरोसा दिलाया है कि सभी पत्रकार मिलजुलकर जनपक्षीय पत्रकारिता के जरिये सामाजिक मुद्दों को उठाने के साथ ही अपने हितों की रक्षा को संकल्पबद्ध होंगे।
इसके अलावा आज भीमताल, भवाली,धारी,मुक्तेश्वर व ज्योलीकोट के पत्रकारों ने भी यूनियन की सदस्यता ली और भरोसा दिलाया कि वो यूनियन की रीति नीतियों पर चलने का काम करेंगे।
भीमताल में आज एनयूजे इंडिया के नगर अध्यक्ष अफजल हुसैन फौजी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में बतौर मुख्य अतिथि वरिष्ठ पत्रकार संजीव भगत व विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला महामंत्री प्रशांत दीक्षित शामिल हुवे।

संगठन मंत्री राजू पाण्डे व वीरेंद्र सिंह बिष्ट के संचालन में आयोजित बैठक में पत्रकारों से जुड़े तमाम अहम बिंदुओं पर मंथन किया गया और समस्त नव आगंतुकों को यूनियन की सदस्यता दिलाकर स्वागत किया गया।

यूनियन की सदस्यता लेने वालों में वरिष्ठ पत्रकार कैलाश जोशी,खष्टी बिष्ट,यू एस सिजवाली,पूरन पालीवाल,प्रवीण कपिल, दिनेश चंद्र आर्या,प्रदीप कुमार, विकास थापा, हरीश पाण्डे,कुलदीप कुमार,नीरज जोशी सहित लता नेगी शामिल है।