पहाड़ की हसीन वादियों में शूटिंग को पहुंचे प्रसिद्ध बॉलीवुड कलाकार मनोज बाजपेई

पहाड़ की हसीन वादियों में शूटिंग को पहुंचे प्रसिद्ध बॉलीवुड कलाकार मनोज बाजपेई

Spread the love

रिपोर्ट- मुक्तेश्वर
मुक्तेश्वर-(नैनीताल)- इन दिनों नैनीताल के मुक्तेश्वर समेत आसपास के क्षेत्रों में फिल्म की शूटिंग चल रही है जिसमें बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता मनोज बाजपेई, दीपक डोबरियाल समेत बॉलीवुड के कई जाने-माने कलाकार काम कर रहे हैं।

इस दौरान मनोज बाजपेई ने कहा कि उत्तराखंड में फिल्म शूटिंग की अपार संभावनाएं है लिहाजा बॉलीवुड के लोगों को उत्तराखंड आकर शूटिंग करनी चाहिए यहां बेहद आकर्षक और खूबसूरत शूटिंग पॉइंट है जो आज तक पर्यटन की दृष्टि से अछूते हैं जिन्हें देश विदेश तक ले जाना बेहद आवश्यक है। मनोज बाजपेई ने बताया कि 1 महीने के लिए उत्तराखंड आए थे लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते उन्हें 4 महीने से अधिक यहां पर रुकना पड़ा है।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
वही गांव में हो रही है शूटिंग से गांव के करीब 50 लोगों को भी रोजगार मिला है गांव के लोग शूटिंग सेट पर विभिन्न प्रकार के काम कर रहे हैं और फिल्म की बारीकियां भी सीख रहे हैं फिल्म में काम कर रहे युवाओं का कहना है कि उनको जो काम दिल्ली या मुंबई जाकर सीखना पड़ता उन्हें इस दौरान अपने गांव में ही सीखने को मिल रहा है।

उत्तराखंड