मदद को बढ़े हाथ- सेंट मैरी स्कूल ने असहाय व जरूरतमंद लोगों को बांटी खाद्य सामग्री

मदद को बढ़े हाथ- सेंट मैरी स्कूल ने असहाय व जरूरतमंद लोगों को बांटी खाद्य सामग्री

Spread the love

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- कोविड के बढ़ते संक्रमण व प्रदेश में लॉकडाउन घोषित किये जाने के बाद एक बार फिर असहाय व जरूरतमंद लोगों में खाने-पीने का संकट मंडराने लगा है जिसको लेकर कई सामाजिक संगठन व अपने-अपने स्तर पर जनसेवा में जुटे हैं।

आपको बता दें कि सरोवर नगरी की नैनीझील में सैलानियों को नौकायान करा कर अपना व अपने परिवार का जीवन यापन करने वाले नाव चालकों में पर्यटन कारोबार बंद होने के चलते रोजी रोटी का संकट मंडराने लगा है जिसको लेकर बुधवार को नगर के प्रतिष्ठित सेंट मैरी स्कूल की प्रधानाचार्य मंजूषा के द्वारा बीते वर्ष की तरह इस वर्ष भी असहाय व जरूरतमंद नाव चालकों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया गया।
स्कूल की तरफ से करीब 15 दिन पूर्व भी आलू खेत में असहाय लोगों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया गया था।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
प्रधानाचार्य मंजूषा ने बताया कि गुरुवार को भी खाद्य सामग्री का वितरण किया जाएगा तथा कुछ दिन बाद नगर के रिक्शा चालकों को भी खाद्य सामग्री वितरित की जाएगी।
इस दौरान स्कूल प्रबंधक सिस्टर डिंगरा,सीओ विजय थापा,एसआई दीपक बिष्ट,सोनू सिंह,विनोद यादव,शिवराज राणा,सुरेंद्र सिंह धामी,कुलदीप सिंह आदि मौजूद रहे।

उत्तराखंड