महिलाओं के फटी जींस वाले मामले में मुख्यमंत्री को प्रदेश की महिलाओं से मांगनी चाहिए माफी: आप पार्टी

महिलाओं के फटी जींस वाले मामले में मुख्यमंत्री को प्रदेश की महिलाओं से मांगनी चाहिए माफी: आप पार्टी

Spread the love

रिपोर्ट- संतोष बोरा
नैनीताल- आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को भाजपा सरकार के 4 साल के कार्यकाल को काला दिवस के तौर पर मनाया। कार्यकर्ताओ ने मल्लीताल पंत पार्क में बढ़ती बेरोजगारी और पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की।

धरना प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप दुम्का ने कहा भाजपा सरकार के 4 साल के कार्यकाल को आम आदमी पार्टी प्रदेश भर में काला दिवस के रूप में मना रही है।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
नगर अध्यक्ष शाकिर अली ने कहा ने कहा कि भाजपा सरकार कर बीते चार साल निराशाजनक रहे है। बीते चार सालों में भाजपा सरकार ने जनता के हितों में कोई काम नही किए।अलबत्ता मुख्यमंत्री का चेहरा जरूर बदला है। प्रदेश प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री के उस बयान पर जिसमें उन्होंने महिलाओं के फटी जीन्स पहनने पर उठाए गए सवाल पर बोलते हुए कहा भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री को महिलाओं के साथ भद्दा मजाक किया है उन्हें प्रदेश की महिलाओं से माफी माँगनी चाहिए।
कार्यक्रम का संचालन विनोद कुमार द्वारा किया गया।

उत्तराखंड