सीएम तीरथ रावत के बयान पर आग बबुला हुई महिलायें- महिला कांग्रेस ने  फूंका पुतला

सीएम तीरथ रावत के बयान पर आग बबुला हुई महिलायें- महिला कांग्रेस ने फूंका पुतला

Spread the love

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- सूबे के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के द्वारा महिलाओं के पहनावे पर दिये गये बयान के बाद पूरे प्रदेशभर की महिलाओं में भारी आक्रोश है और सीएम के बयान का चौतरफा विरोध भी देखने को मिल रहा है।

इसी कड़ी में आज नैनीताल के भवाली में महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष खष्टी बिष्ट के नेतृत्व में सीएम तीरथ सिंह रावत का पुतला दहन किया गया और जमकर नारेबाजी की।
इस दौरान सीएम के बयान का विरोध कर रही कांग्रेस नेत्रियों ने कहा कि आज समाज में महिलाएं पुरुषों के बराबर खड़ी है और किसी भी क्षेत्र में महिलाएं पीछे नही है लिहाजा महिलाओं व बेटियों के पहनावे को लेकर दिया गया बयान सरासर गलत है जिसको महिलाएं जरा भी बर्दाश्त नही करेंगी।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
इस मौके पर महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष मीना बिष्ट,नगर अध्यक्ष भावना भट्ट,जिला उपाध्यक्ष सीमा सिंह,हीना परवीन,पुष्पा आर्या,गायत्री सनवाल,लक्ष्मी,वंशिका बिष्ट,गायत्री बिष्ट,सुनीता थापा, ममता थापा व मंजू सहित दर्जनों महिलाएं मौजूद रही।

उत्तराखंड