आटिया-पाटिया की राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए उत्तराखंड की टीम का चयन

आटिया-पाटिया की राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए उत्तराखंड की टीम का चयन

Spread the love

रिपोर्ट- हरिद्वार ब्यूरो
हरिद्वार-(उत्तराखंड)- आटिया-पाटिया की जूनियर राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए उत्तराखंड की टीम का चयन किया गया हरिद्वार जनपद के गांव मिस्सरपुर में स्थित डायनामिक मार्शल आर्ट अकैडमी में 2 दिन तक बालिका एवं बालक वर्ग की जूनियर टीम का चयन किया गया चयन समिति की अध्यक्षता आटिया-पाटिया की प्रदेश सचिव आरती सैनी ने की।
चयन समिति ने उत्तराखंड की जूनियर बालिका वर्ग की टीम में 12 बालिका खिलाड़ियों वर्षा, शालू चौहान, वंशिका, अनुराधा, दुर्गा, आरती, गंगा, टीना, काजल, कविता, खुशी तथा पूजा का चयन किया गया वही जूनियर बालक वर्ग टीम में 12 खिलाड़ियों देबू सैनी, नितिन सिंह ,राजीव, छोटू ,देवेंद्र, अजय, हितेश, हिमांशु कुमार, अरुण ,अभिनव, कृष्णा और रुद्रांश का चयन किया गया बालिका वर्ग में हरिद्वार जिले की टीम राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयनित हुई जबकि बालक वर्ग में उधम सिंह नगर जिले की टीम का चयन हुआ।
चयन समिति में आरती सैनी, अमित कुमार, विजेंद्र कुमार, बंटी, संदीप कुमार शर्मा, ईशा भारती, सुनीता चौहान , विपिन एवं दुष्यंत सैनी शामिल थे।
आटिया-पाटिया की प्रांतीय सचिव आरती सैनी ने बताया कि हरियाणा के रोहतक में आगामी 25 ,26 एवं 27 नवंबर को आटिया-पाटिया की 3 दिवसीय जूनियर वर्ग की राष्ट्रीय प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। जिसमें उत्तराखंड की बालिका वर्ग और बालक वर्ग की टीमें भाग लेंगी।

उत्तराखंड