महाराष्ट्र के राज्यपाल व उत्तराखंड के पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी का 4 दिवसीय उत्तराखंड दौरा- प्रशासन ने जारी किया कार्यक्रम

महाराष्ट्र के राज्यपाल व उत्तराखंड के पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी का 4 दिवसीय उत्तराखंड दौरा- प्रशासन ने जारी किया कार्यक्रम

Spread the love

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- महाराष्ट्र के राज्यपाल व उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी 4 दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आ रहे हैं।
प्रशासन की ओर से जारी कार्यक्रम के अनुसार राज्यपाल कोश्यारी 18 अक्टूबर को अपरान्ह 1 बजे राजकीय वायुयान से पंतनगर पहुंचेंगे जहां वे शाम को 5 से 7 बजे तक अखिल भारतीय किसान मेले में हिस्सा लेंगे।
19 अक्टूबर को वे सर्किट हाउस हल्द्वानी आएंगे और रात्रि विश्राम सर्किट हाउस में करेंगे।
20 अक्टूबर को वे दोपहर साढ़े बारह बजे नैनीताल को प्रस्थान करेंगे और डेढ़ बजे राजभवन पहुंचेंगे और शायं 4 बजे से कुमाऊं यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर्स के साथ मीटिंग करेंगे रात्रि विश्राम उनका राजभवन में ही होगा।
21 अक्टूबर को वे अपरान्ह 1 बजे नैनीताल से अल्मोड़ा को प्रस्थान करेंगे और रात्रि विश्राम सर्किट हाउस अल्मोड़ा में करेंगे।
22 अक्टूबर को राज्यपाल कोश्यारी 1 बजे से सोबन सिंह जीना विश्व विद्यालय के कुलपति प्रो0 एन एस भंडारी के साथ बैठक करेंगे और शायं को 4.30 बजे उत्तराखण्ड सरकार के हेलीकाफ्टर से देहरादून को प्रस्थान करेंगे।
राज्यपाल कोश्यारी के आगमन को देखते हुवे प्रशासनिक तैयारियां भी तेज हो गई हैं।

उत्तराखंड