विधायक ने दो लोगों पर दर्ज कराया धोखाधडी का मुकदमा- जांच में जुटी पुलिस

विधायक ने दो लोगों पर दर्ज कराया धोखाधडी का मुकदमा- जांच में जुटी पुलिस

Spread the love

रिपोर्ट- हरिद्वार ब्यूरो
हरिद्वार- खानपुर से बीजेपी के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के पिता के साथ उनके दो पूर्व कर्मचारियों ने करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी कर दी पुलिस ने विधायक के पिता की तहरीर पर दोनों कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के पिता नरेंद्र सिंह की लंढौरा में कई दुकानें हैं करीब 20 साल से कस्बा निवासी अजय अग्रवाल और उसका भाई संजय अग्रवाल उनकी संपत्तियों की देखभाल कर रहे थे विधायक के पिता ने आरोप लगाया कि दोनों काफी समय से किराये में गड़बड़ी कर रहे है इतना ही नहीं, दोनों ने कई लोगों को किराये पर दुकान देने के नाम पर करोड़ों का कमीशन लिया और उन्हें कोई जानकारी नहीं दी कुछ दिनों पहले जानकारी मिली तो उन्होंने हिसाब-किताब लगाया पता चला कि उक्त दोनों द्वारा करोड़ों का गबन किया है। उन्होंने दोनों से इस बारे में पूछा तो विधायक के सामने बताया कि वे अपनी रुड़की और अन्य जगहों की संपत्ति उनके नाम कर देंगे आरोप है कि उन्होंने कोई संपत्ति उनके नाम नहीं की दोनों भाई उल्टा उन्हें धमकी दे रहे हैं।
मामले में चैंपियन के पिता कुंवर नरेंद्र सिंह की ओर से सिविल लाइंस कोतवाली में तहरीर दी गई।
कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि तहरीर के आधार पर संजय अग्रवाल और अजय अग्रवाल निवासी लंढौरा के खिलाफ धोखाधड़ी एवं अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने दस्तावेज दिखाते हुए दो भाइयों की ओर से लगाए गए प्रताड़ना के आरोपों को नकार दिया है उनका कहना है कि उनके राजनैतिक और सामाजिक छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए दोनों भाइयों समेत विरोधियों ने साजिश रची है और वायरल वीडियो में जो आरोप लगाए गए हैं वह पूरी तरह बेबुनियाद हैं साजिश करने वालों को करारा जवाब दिया जाएगा।

उत्तराखंड