कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा पहुंचे नैनीताल- कार्यकर्ताओं में भरा जोश बोले- मेरे लिये बीजेपी से ज्यादा पार्टी में है चुनौती इसलिये सभी एकजुट होकर कांग्रेस को करें मजबूत- पार्टी की आगामी रणनीति पर किया मंथन- सरकार की कार्य शैली पर भी उठाये सवाल

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा पहुंचे नैनीताल- कार्यकर्ताओं में भरा जोश बोले- मेरे लिये बीजेपी से ज्यादा पार्टी में है चुनौती इसलिये सभी एकजुट होकर कांग्रेस को करें मजबूत- पार्टी की आगामी रणनीति पर किया मंथन- सरकार की कार्य शैली पर भी उठाये सवाल

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- उत्तराखंड कांग्रेस में प्रदेश अध्यक्ष पद पर मिली कमान के बाद आज पहली बार पर्यटन नगरी नैनीताल पहुंचे करन माहरा का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।
इस दौरान राज्य अतिथि गृह में प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कार्यकर्ताओं के साँथ बैठक कर सभी को एकजुट होकर सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ सड़कों पर उतर कर मोर्चा खोलने की नसीहत दी।

इस मौके पर मीडिया से रुबरु होते हुवे करन माहरा ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधते हुवे ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा भाजपा को न तो राम से कोई मतलब है और न ही धर्म से इनको केवल और केवल राजनीति करनी है जनता से इनको कोई सरोकार नहीं है।
माहरा ने कहा जब से उनको पार्टी में अध्यक्ष की कमान सौंपी गई है तब से वो लगातार जनता के बीच में जाकर लोगों को जोड़ने का काम कर रहे हैं इस दौरान उन्होंने पाया की आज जनता में सरकार के प्रति निराशा का माहौल है लोग बेरोजगारी,महंगाई व चरमराती कानून व्यवस्था को लेकर त्रस्त हैं।
करन माहरा ने कहा कांग्रेस उत्तराखंड में जल्द नया संगठनात्मक ढांचा तैयार कर रही है जिसमें वो अपनी सेकेंड लाइन तैयार करने जा रही है जिससे युवाओं को आगे आने का मौका मिले उन्होंने बताया कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में नव संकल्प की बैठक आयोजित की गई थी जिसमें तय किया गया है कि 50 प्रतिशत पदों पर 50 साल से नीचे के कार्यकर्ताओं को पद दिये जायें जिससे की भितरघातियों की छटनी की जा सके।
करन माहरा ने बातों बातों में कांग्रेस के बड़े नेताओं पर भी निशाना साधते हुवे कहा उनके सामने आज बीजेपी नहीं बल्कि पार्टी में चुनौती है इसलिये उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर कांग्रेस को मजबूत करने का आह्वान किया।
उत्तराखंड में कांग्रेस के भीतर गुटबाजी को लेकर करन माहरा ने ये जरूर बोला की आज प्रदेश के सभी बड़े नेता एक हैं और सभी सरकार के खिलाफ सड़कों पर एकजुट होकर राज्य में फिर कांग्रेस की सरकार बनाने को संकल्पित हैं।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
करन माहरा ने कहा खाली नेता बनकर काम नहीं चलेगा हमको जनता के बीच में जाना होगा चौपाल के जरिये सरकार की गलत नीतियों को उजागर करना होगा तभी हम लोगों की आवाज बन सकते हैं।
उन्होंने कहा खाली पद लेकर कुछ नहीं होने वाला इसलिये तय किया गया है की हर तीन महीने में नेताओं के कार्यो का आंकलन होगा इसके अलावा जो कार्यकर्ता छूटे हैं उनको पार्टी की मुख्य धारा में जोड़ा जायेगा और जो कार्यकर्ता दौड़ भाग नहीं कर सकते हैं वो सोशल मीडिया पर सक्रिय रहें।
इस मौके पर नगर अध्यक्ष अनुपम कबड़वाल,जिलाध्यक्ष राहुल छिमवाल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक रंजीत रावत,पूर्व विधायक संजीव आर्य,वरिष्ठ नेता गोपाल बिष्ट,पूर्व जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल,डॉ रमेश पाण्डे,वीरेंद्र सिंह बिष्ट,मनमोहन सिंह कनवाल, कुंदन सिंह बिष्ट,नगर पालिका सभासद व कांग्रेस नेत्री सपना बिष्ट,सरस्वती खेतवाल,मुन्नी तिवारी सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

उत्तराखंड