कानून सबके लिये बराबर

Spread the love

रिपोर्ट- शाहिद खान(उधमसिंह नगर)
उधमसिंह नगर- रूद्रपुर कोतवाली में पूर्व मंत्री तिलराज़ बेहड़ के खिलाफ लॉक डाउन के उल्लंघन मामले में दर्ज मुकदमे के बाद प्रदेश की राजनीति गर्मा गयी है। जहाँ एक ओर आज पूर्व मंत्री तिलक राज बेहड़ ने उनके ऊपर पुलिस द्वारा झूठा मुकदमा लगाने के आरोप लगाते हुए समर्थकों के साथ एसएसपी कार्यालय के बाहर दो घण्टे धरना दिया। वही इस पूरे मामले को लेकर बीजेपी विधायक राजेश शुक्ला सरकार की वकालत करते हुए मीडिया से मुखातिब हुए इस दौरान विधायक राजेश शुक्ला ने कांग्रेसियो की तुलना तब्लीकि जमातियों से करते हुवे कहा कि जो लोग यह बोल रहे है कि राजनीतिक दबाव में मुकदमा दर्ज किया गया है तो यह सरासर गलत है और कानून व नियम सबके लिए एक समान है।

उन्होंने कहा जो भी व्यक्ति लॉकडाउन का उलंघन करेगा पुलिस प्रशासन सख्त कार्यवाही करेगा।
उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस धरना दे रही है पहले ये तो बताए जो गाँव मे बदमाश गए और गोलीबारी की गई वह व्यक्ति कांग्रेस संगठन से जुड़ा है। क्यो नही कांग्रेस पार्टी द्वारा ऐसे सख्स को अब तक पार्टी से निकाला गया उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता बताए कि गोली कांड का मुख्य आरोपी मोनू खान को किस नेता का संरक्षण प्रदान है। मलसा में दो परिवारों के बीच मामूली विवाद हो गया था। लेकिन कांग्रेस के पूर्व मंत्री द्वारा मामले को सुलझाने के बजाय बिगाड़ने का काम किया है। जिसके बाद वहां पर मोनू खान और उसके साथियों द्वारा गोली चलाई है। कांग्रेस के पूर्व मंत्री गाँव मे पहुचे ओर लॉक डाउन का उलंघन किया गया।
उन्होंने कांग्रेस नेताओ और कार्यकर्ताओ पर यह तक आरोप लगा दिया कि कांग्रेस कार्यकर्ता भी इसी तरह लॉक डाउन का उलंघन कर रहे है जैसे मरकज से निकले तब्लीकि जमातियों द्वारा लॉक डाउन का उलंघन करते हुए कोरोना फैलाने का काम किया है।