कोविड को लेकर जिला प्रशासन सतर्क- एसडीएम ने बड़ा बाजार का किया निरीक्षण

कोविड को लेकर जिला प्रशासन सतर्क- एसडीएम ने बड़ा बाजार का किया निरीक्षण

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- बीते रोज नैनीताल में 61 लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से जिला प्रशासन पूरी तरह सतर्क हो गया है और लगातार लोगों को कोरोना नियमों का पालन करने के साथ ही अनिवार्य रूप से मास्क का प्रयोग करने की नसीहत दी जा रही है।
शनिवार को एसडीएम प्रतीक जैन तथा मल्लीताल कोतवाल अशोक कुमार व पुलिस की टीम द्वारा मल्लीताल बड़ा बाजार का निरीक्षण किया गया।

इस दौरान एसडीएम व पुलिस ने लाउडस्पीकर के जरिये कोरोना नियमों के प्रति जागरूक करते हुए कहा कि सभी दुकानदारों को कोविड के नियमो का पालन करना होगा तथा दुकानदार और ग्राहक के बीच में उचित दूरी बनाए रखनी होगी जिससें कि लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम की जा सके।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
इस मौके पर एसडीएम प्रतीक जैन ने कहा कि जल्द ही व्यापार मंडल के सहयोग से पूरे बाजार को सैनिटाइज किया जायेगा उन्होंने दुकानदारों से कहा कि दुकान के आगे ज्यादा भीड़ एकत्र ना होने दें तथा दुकानदार और ग्राहक के बीच में उचित दूरी बनाये रखे।

उत्तराखंड