गौरव जोशी ने बीडी पाण्डे अस्पताल व पुलिसकर्मियों को वितरित किये मास्क व सेनिटाइज़र

गौरव जोशी ने बीडी पाण्डे अस्पताल व पुलिसकर्मियों को वितरित किये मास्क व सेनिटाइज़र

Spread the love

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- कोरोना काल में जहाँ एक ओर लोग आपदा में अवसर तलाशते हुए आवश्यक वस्तुओं की कालाबाज़ारी करने से नहीं चूक रहे हैं वहीं कुछ लोग फ़रिश्ता बनकर सामने आकर कर रहे हैं लोगों की निश्वार्थ मदद।

उन्हीं फरिश्तों की फेहरिस्त में एक नाम है गौरव जोशी का
जिन्होंने अपने स्व. पिताजी की याद में सोमवार को बीडी पाण्डे अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डॉ. के एस धामी को तथा तल्लीताल थानाध्यक्ष विजय मेहता को सेनिटाइज़र व मास्क जनहितार्थ सुपुर्त किये जिससे कोरोना महामारी की जंग जीतने में कुछ तो सहायता मिलेगी।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
जिला न्यायालय नैनीताल में केंद्रीय नाज़िर के पद पर कार्यरत जोशी द्वारा इससे पूर्व भी गुप्तदान किया जाता रहा है आज सबके सामने आकर दान करने के मकसद पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि वैसे गुप्त दान ही महादान होता है लेकिन इस महामारी में एक दूसरे से प्रेरित होने का समय है क्या पता हमारा दान किसी के लिये प्रेरणा बन जाये और इसी तरह लोग आगे आएं और एक दूसरे की मदद करें।
इस अवसर पर बीडी पांडे अस्पताल में डॉ. के एस धामी,
डॉ. अनिरुद्ध गंगोला, मो. खुर्शीद हुसैन(आज़ाद ) तथा तल्लीताल गाँधी चौक पर थानाध्यक्ष विजय मेहता व उनकी टीम,ज़िला शासकीय अधिवक्ता सुशील शर्मा,
समेत कई लोग मौजूद थे।

उत्तराखंड