जन सेवा में जुटा सेंट मैरी स्कूल- रिक्शा चालकों को वितरित की खाद्य सामग्री

जन सेवा में जुटा सेंट मैरी स्कूल- रिक्शा चालकों को वितरित की खाद्य सामग्री

Spread the love

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- कोविड के बढ़ते प्रकोप के चलते पूरे प्रदेश में लॉकडाउन घोषित किया गया है जिसके चलते बीते वर्ष की भांति इस वर्ष भी असहाय व जरूरतमंद लोगों में खाने-पीने का संकट मंडराने लगा है जिसको लेकर कई सामाजिक संगठन अपने-अपने स्तर से जनसेवा में जुटे हुवे है।

सरोवर नगरी नैनीताल में रिक्शा चला कर अपना व अपने परिवार का जीवन यापन करने वाले रिक्शा चालकों में लॉकडाउन चलते रोजी रोटी का संकट मंडराने लगा है जिसको लेकर गुरुवार को नगर के प्रतिष्ठित सेंट मैरी स्कूल की प्रधानाचार्या मंजूषा के द्वारा बीते वर्ष की तरह इस वर्ष भी करीब 50 से अधिक असहाय व जरूरतमंद रिक्शा चालकों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया गया।
आपको बता दें कि स्कूल प्रबंधन द्वारा कई बार क्षेत्र में नाव चालको सहित असहाय व जरूरतमंद लोगों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया जा चुका है।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
प्रधानाचार्य मंजूषा ने बताया कि नगर के अलावा आसपास के ग्रामीण इलाकों में भी इस तरह की मुहिम चलाई जा रही है जो आगे भी इसी तरह जारी रहेगी।
इस दौरान स्कूल प्रबंधक सिस्टर डिंगरा,सिस्टर बंदना,
एसओ विजय मेहता, एएसआई दीपक बिष्ट, एसआई हरीश पूरी शिवराज राणा,राजकुमार,सुरेंद्र धामी, नवीन चन्द्र आदि मौजूद रहे।

उत्तराखंड