नगर की सड़कों पर जल्द दौड़ेंगे ई रिक्शा- एसडीएम प्रतीक जैन

नगर की सड़कों पर जल्द दौड़ेंगे ई रिक्शा- एसडीएम प्रतीक जैन

Spread the love

रिपोर्ट- संतोष बोरा
नैनीताल- नगर के मल्लीताल क्षेत्र में गुरुवार को एसडीएम प्रतीक जैन सहित विभिन्न विभागीय अधिकारियों द्वारा निरीक्षण किया गया।
सबसे पहले टीम ने रिंक हॉल का निरीक्षण किया उसके बाद रिक्शा स्टैंड मल्लीताल रिक्शा स्टैंड तल्लीताल में जाकर नाप जोक की ताकि सही ढंग से संचालन किया जा सके मल्लीताल रिक्शा स्टैंड के बगल में ई रिक्शा स्टैंड बनाया जाएगा साथ ही ई रिक्शा की बैटरी चार्ज के लिए रिंक हॉल के समीप स्टैंड बनाया जाएगा।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
इओ अशोक कुमार वर्मा ने बताया कि पहले चरण में 5 ई रिक्शा चलाने की अनुमति के लिए अनुमति के लिए शासन को प्रस्ताव भेजा जाएगा, जैसे ही शासन से प्रस्ताव पास हो जाएगा, तो नगर में ई-रिक्शा का संचालन शुरू कर दिया जाएगा, वर्तमान में नगर में हाथ रिक्शा चल रहे हैं कि इन इरिक्शो के आ जाने से 18 हाथ रिक्शे कम हो जाएंगे।
दौरान आरटीओ विभाग के कर अधिकारी कुलवंत सिंह चौहान, लोक निर्माण विभाग के जेई महेंद्र पाल, कोतवाल अशोक कुमार, पालिका कर्मी शिवराज सिंह आदि मौजूद रहे।

उत्तराखंड